scriptबहुत जल्द लॉन्च होगा 6 कैमरे वाला Nokia 9 Pure View स्मार्टफोन, जानें फीचर्स | MWC 2019: Nokia 9 Pure View may be launch soon | Patrika News

बहुत जल्द लॉन्च होगा 6 कैमरे वाला Nokia 9 Pure View स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2019 12:20:19 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

कंपनी अपने इस लेटेस्ट डिवाइस को इसी महीने Barcelona में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस MWC 2019 में पेश कर सकती है।

nokia

बहुत जल्द लॉन्च होगा 6 कैमरे वाला Nokia 9 Pure View स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: Nokia के आने वाले फ्लेगशिप स्मार्टफोन Nokia 9 Pure View को लेकर पिछले साल से ही कई लीक्स लगातार सामने आ रहे हैं। इसके पहले लीक से ही यह जानकारी सामने आ गई थी कि यह पांच रीयर कैमरे वाला स्मार्टफोन होगा। लीक हुई फोटोज की बात करें तो इसके रियर पर मौजूद पांचों कैमरे एक गोला के आकार में लगे हुए हैं। इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्स के दो कैमरे और 16 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। वहीं, फोन के रियर पर मौजूद 5वां कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Vodafone ने 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च

MWC 2019 में किया जाएगा पेश

अब इस स्मार्टफोन की एक और तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में फोन को सामने से देखने पर पता चलता है कि इसमें 18:9 एक्सपेक्ट रेशयो के साथ आएगा। वहीं, नोकिया की ब्रॉन्डिंग फोन के डिस्प्ले के नीचे की जगह ऊपर दी गई है। इस हैंडसेट के बैक कि फोटो को देखने पर पता चलता है कि इसे ग्लोसी बॉडी के साथ पेश किया जा सकता है। कंपनी अपने इस लेटेस्ट डिवाइस को इसी महीने Barcelona में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस MWC 2019 में पेश कर सकती है।
यह भी पढ़ें

Airtel ने अपने 119 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में किया बदलाव, यूजर्स को अब मिलेगा 1GB डाटा

लीक फीचर्स

उम्मीद है कि नोकिया अपने इस स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम और 256 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज उपलब्ध कराएगी। Nokia 9 एंड्रॉयड वन बेस्ड स्मार्टफोन हो सकता है। ऐसे में इस स्मार्टफोन को लेटेस्ट एंड्रायड 9 पाई के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा फोन के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जिस पर गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। पावर के लिए इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो