डुअल कैमरे के साथ Nokia 2.4 होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स लीक

  • Nokia 2.4 जल्द होगा लॉन्च
  • फोटोग्राफी के लिए मिलेगा डुअल कैमरा
  • फोन के राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन दिया जाएगा

By: Pratima Tripathi

Published: 03 Sep 2020, 11:40 AM IST

नई दिल्ली। HMD Global इस हफ्ते बर्लिन में होने वाले IFA 2020 इवेंट में अपने नए स्मार्टफोन नोकिया 2.4, नोकिया 3.4, नोकिया 6.3 और नोकिया 7.3 को लॉन्च करने वाला है। इससे पहले टिप्स्टर Evan Blass ने नोकिया 2.4 के प्रेस रेंडर को लीक कर दिया है। इसके मुताबिक, नोकिया 2.4 को वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा फोन के राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन दिया जा सकता है। बता दें कि Nokia 2.4 पिछले साल लॉन्च किए गए Nokia 2.3 का अपग्रेड वर्जन होगा।

Nokia 2.4 में फोटोग्रफी के लिए रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा जो फ्लैश लाइट के साथ होगा। इसके अलावा फोन के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। साथ ही फोन में Google Assistant बटन भी मौजूद होगा। कंपनी फोन को ब्लू कलर वेरिएंट में पेश कर सकती हैं। माना जा रहा है कि फोन में एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है और स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करेगा। वहीं स्पीड के लिए फोन में मीडियाटेक हीलियो P22 ओएस का इस्तेमाल किया जा सकता है।

भारत में PUBG Mobile बैन होने के बाद भी खेल सकेंगे गेम

इससे पहले FCC साइट पर Nokia 2.4 के फीचर्स सामने आए थे। इसके मुताबिक, इस फोन में पावर के लिए 4,380mAh की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा फोन में यूजर्स को एफएम रेडियो सपोर्ट भी मिला। बता दें कि पिछले दिनों बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर इस फोन को देखा गया था, जहां पता चला था कि फोन में स्पीड के लिए MediaTek Helio P22 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 2GB रैम की सुविधा दी जाएगी और स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर काम करेगा।

Nokia Nokia phone
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned