scriptOnePlus Nord को पॉप सेल में खरीदने का खास मौका, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन | OnePlus Nord to Be Available in Pop-Up Sale Starting July 27 | Patrika News
मोबाइल

OnePlus Nord को पॉप सेल में खरीदने का खास मौका, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

OnePlus Nord के पॉप सेल का आयोजन
27 से 30 जुलाई तक चलेगी पॉप सेल
Oneplus.com व Amazon साइट से खरीद सकते हैं फोन

नई दिल्लीJul 25, 2020 / 12:36 pm

Pratima Tripathi

OnePlus Nord to Be Available in Pop-Up Sale Starting July 27

OnePlus Nord to Be Available in Pop-Up Sale Starting July 27

नई दिल्ली। OnePlus Nord के पहले सेल का आयोजन 4 अगस्त को किया गया है, लेकिन कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक खास सेल का आयोजन कर रही है जो 27 जुलाई से शुरू हो रही है। दरअसल, वनप्लस ने पॉप-अप सेल के तहत OnePlus Nord को बेचने का फैसला लिया है। इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है जो 26 जुलाई यानी कल तक चलेगा। बता दें कि स्मार्टफोन की 27 और 28 जुलाई को पहली और दूसरी सेल केवल रेड लेबल क्लब मेंबर्स के लिए होगी और इसके बाद 29 और 30 जुलाई को अन्य ग्राहकों के लिए होगी। OnePlus Nord को भारत में कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट और Amazon India से सेल में खरीद सकते हैं।

OnePlus Nord की पॉप-सेल में रजिस्ट्रेशन करने के लिए ग्राहकों को कंपनी की वेबसाइट पर जाना होगा और वहां एक नया अवतार क्रिएट करना है, जिसके बाद उसे हैशटैग #NordPopUp के साथ Instagram और OnePlus के अकाउंट पर शेयर करना है। इस दौरान आपको पॉप-अप सेल के लिए इंविटेशन कोड मिलेगा, जिसका इस्तेमाल करके आप फोन को खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि इसका लाभ शुरुआत के 100 लोगों को ही मिलेगा।

OnePlus Nord price

भारत में वनप्लस नॉर्ड का बेस वेरिएंट 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ है और इसकी कीमत 24,999 रुपये है। इसके अलावा 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी है और इसकी कीमत 27,999 रुपये रखी गयी है। फोन का टॉप वेरिएंट 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज मॉडल है और इसे ग्राहक 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी फोन को ब्लू मार्बल और ग्रे ऑनिक्स कलर में बेचेगी।

OnePlus Nord specifications

इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल-एचडी+ फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1,080×2,400 पिक्सल) है और इसमें 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। फोन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। स्क्रिन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है। स्मार्टफोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है और OnePlus Nord एंड्रॉयड 10 पर आधारित OxygenOS 10.5 पर काम करता है। स्पीड के लिए फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

OnePlus Nord Camera

फोटोग्राफी के लिए OnePlus Nord के बैक में चार कैमरा दिया गया है। इसमें पहला एफ/ 1.75 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और चौथा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें पहला 32 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Jio Mart App को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार किया गया डाउनलोड

OnePlus Nord Battery

पावर के लिए OnePlus Nord में 4115mAh की बैटरी दी गई है जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में स्टोरेज को बढ़ाने का कोई ऑप्शन नहीं दिया गया है। हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी है।

Home / Gadgets / Mobile / OnePlus Nord को पॉप सेल में खरीदने का खास मौका, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो