Jio Mart App को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार किया गया डाउनलोड

  • Jio Mart App के यूजर्स की संख्या में लगातार बढ़ोतरी
  • अब तक 10 लाख से ज्यादा बार हुआ डाउनलोड
  • Google Play Store और iOS ऐप स्टोर पर उपलब्ध

By: Pratima Tripathi

Published: 25 Jul 2020, 12:08 PM IST

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने हाल ही में ऑनलाइन कंज्यूमर ग्रोसरी प्लैटफॉर्म Jio Mart App लॉन्च किया है जो गूगल प्ले स्टोर और iOS ऐप स्टोर पर उपलब्ध है। बेहद ही कम समय में इस ऐप के डाउनलोड्स में तेजी देखने को मिली है। Jio Mart App ऐपल ऐप स्टोर में दूसरी और गूगल प्ले स्टोर में तीसरी पोजीशन पर है। इतना ही नहीं इस ऐप को Google Play Store से अभी तक 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है।

Jio Mart App की मदद से आईफोन या ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन्स यूजर्स आसानी से शॉपिंग कर सकते है। इस ऐप पर ग्रोसरी शॉपिंग के लिए बेहतरीन ऑफर्स दिए जा रहे है। अगर आप भी इस ऐप का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आज ही प्ले स्टोर से इसे डाउनलोड करके अपनी आईडी क्रिएट करके ऐप से सामान ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं।

27 जुलाई को OPPO F15 का नया वेरिएंट बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत

फिलहाल रिलायंस जियो ने JioMart बीटा प्लैटफॉर्म को देशभर के करीब 200 शहरों में लॉन्च किया है। इस ऐप में कई नए ब्रैंड्स को जोड़ा गया है। इसके अलावा इसमें कार्ड से लेकर नेटबैकिंग और मोबाइल वॉलेट्स की भी सुविधा दी गयी है जिसकी मदद से आप आसानी से पेमेंट कर सकते हैं। साथ ही कैश ऑन डिलिवरी का भी ऑप्शन दिया गया है जिससे की घर पर प्रोडक्ट्स आने के बाद पेमेंट कर सकते हैं। कंपनी सीईओ मुकेश अंबानी ने जानकारी देते हुए हाल ही में बताया था कि इस प्लैटफॉम पर रोज करीब 2.5 लाख ऑर्डर रिसीव किए जाते हैं।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned