11 सितंबर को Realme 2 की सेल, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Realme 2 की तीसरी एक्सक्लूसिव सेल 11 सितंबर को Flipkart पर की जाएगी। फोन के डिस्प्ले के ऊपर नॉच दिया गया है।

Pratima Tripathi

September, 1001:16 PM

नई दिल्ली: Realme 2 की तीसरी एक्सक्लूसिव सेल 11 सितंबर को Flipkart पर की जाएगी। फोन के डिस्प्ले के ऊपर नॉच दिया गया है और इसे तीन कलर रेड, ब्लैक और ब्लू में यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन के बैक में फिंगरप्रिट सेंसर दिया गया है। रियलमी 2 के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 8,990 रुपये है और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,990 रुपये है।

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड के Whatsapp को ऐसे करें हैक, नहीं लगेगी भनक

इस सेल में फ्लिपकार्ट की तरफ से ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर ग्राहक फोन खरीदने का भुगतान HDFC के क्रेडिट या डेबिट कार्ट से करते हैं तो यह हैंडसेट उन्हे मात्र 8,240 रुपये में मिलेगा। इसे पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें- 22,000 रुपये में Moto G6 Plus भारत में लॉन्च, हैंडसेट खरीदने पर 7450 मिलेगा कैशबैक

फोन के फीचर

realme 2 में 6.2-इंच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशयो 19:9 है। हैंडसेट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टा-कोर SoC पर आधारित है। इस डिवाइस को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 32GB स्टोरेज के साथ 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम शामिल है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

यह भी पढ़ें- Jio का धूल चटाएगा Airtel का सबसे सस्ता ऑफर, 399 वाले प्लान पर मिल रहा 300 का डिस्काउंट

हैंडसेट में पावर के लिए 4,320mAh की बैटरी दी गई है और कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट, 4जी एलटीई के साथ वीओएलटीई कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, जीपीएस और डाटा ट्रांसफर व चार्जिंग के लिए माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड ColorOS यूआई पर काम करता है। बता दें कि खबर है कि इस महीने के आखिरी में Realme 2 Pro को भी लॉन्च किया जा सकता है।

Realme
Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned