scriptAmazon पर Realme U1 का 4 जीबी रैम वेरिएंट आज होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, मिल रहे हैं ये ऑफर्स | Realme U1 4GB ram variant sale today on Amazon | Patrika News
मोबाइल

Amazon पर Realme U1 का 4 जीबी रैम वेरिएंट आज होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, मिल रहे हैं ये ऑफर्स

इसके 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को पहले से ही ओपन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। ग्राहक आज इसके 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं।

Dec 19, 2018 / 11:45 am

Vishal Upadhayay

realme

Amazon पर Realme U1 का 4 जीबी रैम वेरिएंट आज होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, मिल रहे हैं ये ऑफर्स

नई दिल्ली: चीन की बजट स्मार्टफोन कंपनी Realme ने अपना U1 स्मार्टफोन हाल में ही भारत में लॉन्च किया था। अगर आप इस हैंडसेट को खरीदने से चुक गए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि 19 दिसंबर यानी आज इसे एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। कंपनी ने Realme U1 को दो वेरिएंट के साथ पेश किया था। इसमें 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल है। इसके 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को पहले से ही ओपन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। ग्राहक आज इसके 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन से बेहतरीन सेल्फी के साथ बेहतरीन वीडियो कॉलिंग की जा सकती है।
Realme U1 कीमत और ऑफर्स

Realme U1 के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। वहीं, 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,499 रुपये है। अगर ग्राहक स्मार्टफोन खरीदने के दौरान एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रैडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें 5% का इस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसे ईएमआई ऑप्शन के तहत भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा रिलायंस जियो की तरफ से यूजर्स को 5,750 रुपये के लाभ के साथ 4.2 टीबी डाटा मिलेगा।
Realme U1 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

स्मार्टफोन में 6.3 इंच (2350 x 1080 पिक्सल) फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दी गयी। इस स्मार्टफोन को गिरने के बाद टूटने से बचाने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 2.1 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और ग्राफिक्स के लिए एआरएम माली-जी72 जीपीयू दिया गया है। इस फोन में एलईडी फ्लैश, अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल प्राइमरी व अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर हो सकता है। फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक़ इस स्मार्टफोन का कैमरा बेहद ही कारगर है क्योंकि इसमें हीलियो पी70 प्रोसेसर दिया जा रहा है। फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया गया है। फोन में पावर देने के लिए 3500mAh बैटरी दी जाएगी। कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Home / Gadgets / Mobile / Amazon पर Realme U1 का 4 जीबी रैम वेरिएंट आज होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, मिल रहे हैं ये ऑफर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो