इस साल का सबसे बड़ा Realme Yo! Days सेल, जहां मिलेगा भारी डिस्काउंट

Vivo और Redmi के बाद अब Realme सेल का आयोजन कर रही है। इसका नाम Realme Yo! Days सेल है जो 7 जनवरी से 9 जनवरी तक चलेगी।

By: Pratima Tripathi

Published: 03 Jan 2019, 03:47 PM IST

नई दिल्ली: Vivo और redmi के बाद अब Realme सेल का आयोजन कर रही है। इसका नाम Realme Yo! Days सेल है जो 7 जनवरी से 9 जनवरी तक चलेगी। यह सेल फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया और रियलमी की ऑनलाइन साइट पर आयोजित की जा रही है। बता दें कि इस सेल के दौरान कंपनी आपको कुछ डील्स और डिस्काउंट भी देगी। इस सेल में Realme U1, Realme C1, Realme 2 Pro, Realme 2 और Realme 1 पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही इस सेल के दौरान रियलमी Buds ईयरफोन और रियलमी बैकपैक को भी लगाया जाएगा, जहां रियलमी Buds की कीमत 499 रुपये रखी जाएगी।

यह भी पढ़ें- "प्राइवेट जेट" से भी ज्यादा महंगा है नीता अंबानी का मोबाइल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

गौरतलब है कि 2018 के आखिरी में Realme U1 को कंपनी ने लॉन्च किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इस सेल में Realme U1 पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। Realme U1 में 6.3 इंच (2350 x 1080 पिक्सल) फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दी गयी। इस स्मार्टफोन को गिरने के बाद टूटने से बचाने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 2.1 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और ग्राफिक्स के लिए एआरएम माली-जी72 जीपीयू दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Asus Zenfone Max Pro M1 के दाम में हुई कटौती, जानिए नई कीमत

इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज दी गयी है। इन दोनों ही वैरिएंट्स की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Realme U1 के 3जीबी रैम की कीमत 11,999 रुपये है, जबकि 4 जीबी रैम 14,499 रुपये है। फोटो के लिए फोन में एलईडी फ्लैश व अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए अपर्चर एफ/2.0 के साथ 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Realme
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned