script4 अप्रैल को Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन की फ्लैश सेल, मिलेगा 2,200 का कैशबैक | Redmi Go next sale on April 4 | Patrika News
मोबाइल

4 अप्रैल को Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन की फ्लैश सेल, मिलेगा 2,200 का कैशबैक

4 अप्रैल को Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi Go को खरीदने का मौका
हैंडसेट खरीदने पर मिलेगा जबरदस्त कैशबैक ऑफर।
Flipkart और mi.com ऑनलाइन साइट से खरीद सकते हैं फोन

नई दिल्लीApr 01, 2019 / 01:00 pm

Pratima Tripathi

Redmi Go

4 अप्रैल को Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन की फ्लैश सेल, मिलेगा 2,200 का कैशबैक

नई दिल्ली: Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन redmi go के फ्लैश सेल का एक बार फिर आयोजन किया गया है। अगर अभी तक इस फोन को खरीदने से चुक गए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि 4 अप्रैल को Redmi Go को सेल में लगाया जा रहा है। इसे भारत में 4,499 रुपये की कीमत में बेचा जाएगा।
यह भी पढ़ें

3,834 रुपये में मिल रहा है 45,000 वाला AC, मिलेगी 1 साल की वारंटी

Redmi Go को ग्राहक Flipkart ( फ्लिपकार्ट )और mi.com ऑनलाइन साइट से खरीद सकते हैं। शाओमी के इस स्मार्टफोन पर लॉन्चिंग ऑफर भी मिल रहा है। इसके तहत जियो यूजर्स को 100GB डेटा और 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। ग्राहकों के लिए फोन ब्लू और ब्लैक कलर में उपलब्ध है। इस हैंडसेट में पावर के लिए 3,000mAh की दमदार बैटरी दी गयी है।
यह भी पढ़ें

JIO का यूजर्स को बड़ा तोहफा, सिर्फ 299 रुपये में सालभर मिलेगी ये सर्विस

Redmi Go के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5 इंच HD डिस्प्ले है और इसका रेज्यूलेशन (720×1280 पिक्सल) है। फोन Android 8.1 ओरिओ (एंड्रॉएड गो एडिशन) ओएस पर काम करता है। हैंडसेट में Snapdragon 425 SoC का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ा भी सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Vodafone के 10 वाले रिचार्ज पर मिलेगा लाइफटाइम वैधता, नहीं बंद होगी इनकमिंग कॉल

फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के बैंक में LED Flash के साथ 8 मेगापिक्सल का कमैरा दिया गया है और फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट और एसडी स्लॉट दिया गया है जो 4G VoLTE को स्पोर्ट करता है। इसके अलावा फोन में ब्लूटूथ v4.1, FM रेडियो, माइक्रो USB पोर्ट, GPS, WIFI, और 3.5MM ऑडियो जैक समेत कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

Home / Gadgets / Mobile / 4 अप्रैल को Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन की फ्लैश सेल, मिलेगा 2,200 का कैशबैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो