script

JIO का यूजर्स को बड़ा तोहफा, सिर्फ 299 रुपये में सालभर मिलेगी ये सर्विस

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2019 12:18:38 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio Saavn ने एनुअल सब्सक्रिप्शन प्लान में की कटौती
Spotify और YouTube Music के लॉन्च होने के बाद किया बदलाव
299 रुपये के रिचार्ज में सालभर मिलेगी सर्विस

jiosaavn

299 के रिचार्ज पर Jio की ये सर्विस सालभर मिलेगी

नई दिल्ली: जियो सस्ती सर्विस देने की वजह से आज भी अपने यूजर्स के दिलों पर राज करता है। ऐसे में एक बार फिर jio ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए अपनी ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस jiosaavn के सालाना सब्सक्रिप्शन प्लान में बदलाव किया है। बता दें कि जियो ने ये बदलाव Spotify और YouTube music के भारत में लॉन्च होने के बाद किया है।
यह भी पढ़ें

Vodafone ने 3 प्लान किया लॉन्च, 10 वाले रिचार्ज पर मिलेगा लाइफटाइम वैधता

Spotify और YouTube Music के लॉन्च होने से पहले Jio Saavn का ऐनुअल सब्सक्रिप्शन 999 रुपये था, जिसे कम करके 299 रुपये कर दिया गया है। Jio Saavn के एनुअल सब्सक्रिप्शन में यूजर्स 45 मिलियन सॉन्ग सुन सकते हैं और हाई क्वालिटी 320kbps पर गानें भी डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही Jio Saavn पर यूजर्स को कस्टमाइजड रेडियो, कभी न खत्म होने वाली प्लेलिस्ट और ऑरिजनल शो और पॉडकास्ट का भी एक्सेस मिलेगा। Jio Saavn यूजर 99 रुपये वाला मंथली सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं।
यह भी पढ़ें

कल Realme 3 खरीदने का मौका, मिलेगा 5,300 रुपये का बेनिफिट

YouTube Music का कोई सालाना प्लान नहीं है। इस सर्विस का लाभ लेने के लिए यूजर्स को हर महीने 99 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। वहीं Spotify का एक महीने का सब्सक्रिप्शन प्लान 199 रुपये और एनुअल सब्सक्रिप्शन 1,189 रुपये का है। इसके अलावा Spotify अपने यूजर्स के लिए 1 दिन, 7 दिन, 3 महीने और 6 महीने का भी प्लान पेश किया है।
यह भी पढ़ें

3,834 रुपये में मिल रहा है 45,000 वाला AC, मिलेगी 1 साल की वारंटी

गौरतलब है कि Jio के इस कदम से YouTube Music और Spotify को कड़ी टक्कर मिलने वाली है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि जियो ने अपने किसी सर्विस में इतना बड़ा बदलाव किया हो। इससे पहले भी जियो अपने यूजर्स को खुश करने और उनको सस्ती सर्विस देने के लिए इस तरह के फैसले लेता रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो