script48MP कैमरे वाले Redmi Note 7 Pro की कल पहली सेल, मिलेगा डबल कैशबैक ऑफर | Redmi Note 7 Pro first sale on march 13 | Patrika News
मोबाइल

48MP कैमरे वाले Redmi Note 7 Pro की कल पहली सेल, मिलेगा डबल कैशबैक ऑफर

Redmi Note 7 Pro की 13 मार्च को पहली सेल।
फोन में मिलेगा 48 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा।
हैंडसेट लेने पर Airtel और Jio दे रहे शानदार ऑफर्स।

नई दिल्लीMar 12, 2019 / 10:39 am

Pratima Tripathi

Redmi Note 7 Pro

Redmi Note 7 Pro की कल पहली सेल, मिलेगा डबल कैशबैक ऑफर

नई दिल्ली: Xiaomi के नए स्मार्टफोन redmi note 7 Pro की 13 मार्च को पहली सेल आयोजित की जाएगी। इस फोन को ग्राहक Flipkart और MI ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। इस फोन की खासियत है कि इसके रियर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन को ग्राहक ब्लैक, रेड और ब्लू कलर में खरीद सकते हैं।
मिलेगा शानदार ऑफर

अगर हैंडसेट खरीदते हैं को डबल डेटा का बेनिफिट्स मिलेगा। इस ऑफर के तहत एयरटेल अपने कुछ प्लान पर 100 पर्सेंट एक्सट्रा डेटा दे रहा है। जैसे- 249 रुपये के रिचार्ज पर 2GB के बजाय 4GB डेटा , 349 रुपये के रिचार्ज पर 3GB की जगह 6GB डेटा मिलेगा। यानी ग्राहकों को 1,120GB डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही नॉरटॉन एंटीवायरस और airtel TV प्रीमियम का एक्सेस भी मिलेगा।इतना ही नहीं Reliance Jio अपने यूजर्स को Redmi Note 7 Pro खरीदने पर डबल डाटा बेनिफिट्स दे रहा है। इसके साथ ही 2,400 रुपये का कैशबैक वाउचर दिया जा रहा है।
ऐसे मिलेगा लाभ

बता दें कि इसका फायदा तभी मिलेगा जब यूजर्स के पास Jio का प्रीपेड सिम होगा। इसके बाद उसे फोन में इंसर्ट करके 198 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज करें। इसके बाद यूजर्स को यूजर्स को डबल डाटा वाउचर मिलेगा, जिसे Jio यूजर्स को My Jio ऐप में रिडीम करना होगा। इसके बाद आप डबल डेटा का लाभ उठा सकते हैं।
कीमत

Redmi Note 7 Pro के 4GB रैम व 64GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 13,999 रुपये है और 6GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए रखी गयी है। इसके साथ कंपनी आपको फोन कवर फ्री में देगी, जिसकी कीमत 349 रुपये है।
स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 7 Pro में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 5 गोरिल्ला ग्लास का बैक व फ्रंट में इस्तेमाल किया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है।
यह भी पढ़ें

ईशा को परेशान देख मुकेश अंबानी को आया JIO का आइडिया, आज ब

ना नंबर-1

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में दो कैमरा दिया गया है। पहला Sony MIX586 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 4000Mah की बैटरी दी गयी है। एक बार चार्ज करने पर फोन 2 दिन का पावर बैकअप देगा।
फोन के अन्य फीचर्स

Redmi Note 7 Pro में फिंगरप्रिंट सेंसर का बैक में इस्तेमाल किया गया है। फोन में 3.5mm का हैडफोन जैक दिया गया है। इसके अलावा फोन में यूनिवर्सल रिमोट भी दिया गया है, जिसकी मदद से टीवी, लाइट और सैटअप बॉक्स जैसे हजारों डिवाइस को कंट्रोल कर सकते हैं।

Home / Gadgets / Mobile / 48MP कैमरे वाले Redmi Note 7 Pro की कल पहली सेल, मिलेगा डबल कैशबैक ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो