scriptRedmi Y3 को आज इन शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, जानें कीमत और फीचर्स | Redmi Y3 is available for sale today on Amazon, know offers | Patrika News

Redmi Y3 को आज इन शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, जानें कीमत और फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 14, 2019 10:15:18 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Amazon पर होगा दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध
मिल रहा 1120GB 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा
इस सेल्फी स्मार्टफोन में है 32MP का फ्रंट कैमरा

redmi

Redmi Y3 को आज इन शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: redmi y2 के अपग्रेड स्मार्टफोन Y3 को 14 मई यानी आज सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) और कंपनी की साइट mi.com से कल दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। Y3 की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। तो आइए जानते हैं इसके अन्य फीचर्स और कीमत के बारे में।

यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy M20 और Galaxy M30 आज दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Xiaomi redmi y3 कीमत और ऑफर्स

यह स्मार्टफोन दो रैम वेरिएंट के साथ आता है। इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी गयी है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एयरटेल की ओर से 1120GB 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को प्राइम ब्लैक, बोल्ड रेड और एलीगेंट ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Honor Days Sale: स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें ऑफर

Xiaomi Redmi Y3 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.26 इंच की एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले दी गयी है। स्क्रिन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो