scriptआने वाले Jio Phone 3 से जुड़ी सारी जानकारी, यहां जानें | Reliance Jio working on Jio Phone 3 smartphone, feature and price | Patrika News
गैजेट

आने वाले Jio Phone 3 से जुड़ी सारी जानकारी, यहां जानें

इस स्मार्टफोन में 5 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में 2 जीबी की रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

नई दिल्लीFeb 06, 2019 / 02:17 pm

Vishal Upadhayay

jio

आने वाले Jio Phone 3 से जुड़ी सारी जानकारी, यहां जानें

नई दिल्ली: JioPhone 1 और 2 से मिली बड़ी कामयाबी के बाद अब कंपनी स्मार्टफोन सेगमेंट में भी कदम रखने को पूरी तरह से तैयार है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो Reliance Jio के आने वाले स्मार्टफोन JioPhone 3 पर काम शुरू हो चुका है। कंपनी ने अपना पहला 4 जी फीचर फोन 1,500 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया था। हालांकि इस राशी को तीन साल बाद फोन वापस करने पर कंपनी की तरफ से पैसे वापस करने की बात कही गई है। इसके बाद कंपनी ने पहले जियो फोन का अपग्रेड वर्जन जियो फोन 2 पेश किया था। अब एक रिपोर्ट में कंपनी के लेटेस्ट JioPhone 3 स्मार्टफोन के फीचर्स की जानकारी दी गई है।
यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy M10 और Galaxy M20 कल होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें कीमत

रिपोर्ट में दी गई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में 5 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में 2 जीबी की रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है या नहीं इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद हो सकता है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस हैंडसेट को एंड्रॉयड गो इंटरफेस के साथ पेश किया जा सकता है। अगर रिपोर्ट में दिए गए फीचर्स की माने तो यह कंपनी का बेसिक बजट स्मार्टफोन होगा।
यह भी पढ़ें

यहां कम कीमत में मिल रहे Redmi 6A और Redmi 6 Pro स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

जियो फोन 3 को प्री-ऑर्डर के लिए इसी साल जुलाई के पहले हफ्ते से उपलब्ध कराया जा सकता है। वहीं, इसका पहला स्टॉक जुलाई 2019 के आखिरी तक लाया जाएगा। ग्राहकों को यह डिवाइस अगस्त 2019 से मिलना शुरू हो जाएगा। रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन को कंपनी 4,500 रुपये में भारत में उपलब्ध कराएगी। अगर ऐसा होता है तो यह रिलायंस जियो का पहला बजट स्मार्टफोन होगा।

Home / Gadgets / आने वाले Jio Phone 3 से जुड़ी सारी जानकारी, यहां जानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो