scriptSamsung Galaxy M सीरीज में ये तीन नए स्मार्टफोन जल्द होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत | Samsung Galaxy M30s and Galaxy M10s may be soon launch in india | Patrika News

Samsung Galaxy M सीरीज में ये तीन नए स्मार्टफोन जल्द होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 29, 2019 11:45:28 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Samsung Galaxy M30s अगले महीने होगा लॉन्च
Galaxy M30s में 48MP कैमरा और 6000mAh की बैटरी होगी
Samsung Galaxy M10s से भी जल्द उठेगा पर्दा

samsung-galaxy-m30-5.jpg

नई दिल्ली: Samsung ने इसी साल भारत में अपने नए बजट रेंज Galaxy M सीरीज को लॉन्च किया है। इनमें Galaxy M10, Galaxy M20, Galaxy M30 औरGalaxy M40 स्मार्टफोन शामिल हैं। भारतीय मार्केट में इस सीरीज से मिली कामयाबी के बाद अब कंपनी कुछ नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में है।

यह भी पढ़ें

Hathway ने 399 वाला ब्रॉडबैंड प्लान किया लॉन्च, 50mbps स्पीड से मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

कंपनी Galaxy M30s को अगले महीने लॉन्च करेगी। लेकिन इसकी लॉन्चिंग से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशंस की कई जानकारियां सामने आई हैं। रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन को 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ पेश किया जाएगा। वहीं फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें से एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा गैलेक्सी एम30एस नए एक्सीनोस प्रोसेसर से लैस होगा, जोकि अब तक लॉन्च किए गए गैलेक्सी डिवाइसों में दिया गया है। कीमत की बात करें तो इसे 15,000 से 20,000 रुपये में लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Reliance Jio Vs Airtel Vs Vodafone Idea: जानें कौन सी कंपनी 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में दे रही ज्यादा का फायदा

यह भी पढ़ें

1,000 रुपये सस्ता बिक रहा है Vivo Z1 Pro, यहां से खरीदें

त्योहारी सीजन से पहले कंपनी Galaxy M स्मार्टफोन के दो और वेरिएंट लॉन्च करेगी। गैलेक्सी एम10एस जहां बड़े सुपर एमोलेड स्क्रीन, बेहतर कैमरा और बैटरी स्पेसिफिकेशंस के साथ आएगा। वहीं, गैलेक्सी एम30 के एक नए वेरिएंट को भी लॉन्च किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इतने बड़े बैटरी के साथ स्मार्टफोन बाज़ार में पहली बार प्रतिस्पर्धी कीमत पर कोई डिवाइस लॉन्च किया जा रहा है। गैलेक्सी एम30एस अन्य गैलेक्सी एम सीरीज के डिवाइसेज की तरह ही अमेजन पर उपलब्ध होंगे। सैमसंग ने भारत में 20 लाख गैलेक्सी एम स्मार्टफोन की बिक्री की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो