scriptSamsung Galaxy S24 मिलेगा Blinkit पर, सिर्फ 10 मिनट में होगी होम डिलीवरी | Samsung Galaxy S24 series available on Blinkit | Patrika News
गैजेट

Samsung Galaxy S24 मिलेगा Blinkit पर, सिर्फ 10 मिनट में होगी होम डिलीवरी

Order Samsung Galaxy S24 Series Online: सैमसंग की नई स्मार्टफोन सीरीज़ एक ऐसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अवेलेबल है जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा और इसकी होम डिलीवरी का समय जानकर तो आप हैरान रह जाएंगे।

नई दिल्लीJan 25, 2024 / 04:40 pm

Tanay Mishra

samsung_galaxy_s24_series.jpg

Samsung Galaxy S24 Series

स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग (Samsung) ने पिछले हफ्ते ही अपने नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज़ के नए स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24+ और Samsung Galaxy S24 Ultra पेश किए हैं। इन स्मार्टफोन्स में शानदार फीचर्स की भरमार मिलेगी और दुनियाभर में स्मार्टफोन लवर्स इस नई स्मार्टफोन सीरीज़ के लिए उत्साहित भी हैं और भारत (India) में भी यह उत्साह कम नहीं है। भारत में इन स्मार्टफोन्स की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है और 31 जनवरी से सेल भी शुरू हो जाएगी। पर ये तीनों स्मार्टफोन्स अब एक ऐसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिल रहे हैं जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा। हम बात कर रहे हैं ब्लिंकिट (Blinkit) की।


ब्लिंकिट पर मिल रहे हैं तीनों स्मार्टफोन्स

Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24+ और Samsung Galaxy S24 Ultra तीनों ही अब ब्लिंकिट पर मिल रहे हैं। आपने सही पढ़ा। जो ब्लिंकिट अब तक सिर्फ घर के सामान की ही डिलीवरी करता था, वो अब सैमसंग के इन तीन नए स्मार्टफोन्स की भी डिलीवरी करेगा। और डिलीवरी का समय जानकार तो आपके होश उड़ जाएंगे। ब्लिंकिट इन तीनों स्मार्टफोन्स को आपके घर पर डिलीवर करेगा और वो भी सिर्फ 10 मिनट में। जी हाँ, पढ़कर आप चौंक ज़रूर गए होंगे, पर यह पूरी तरह से सच है।

https://twitter.com/albinder/status/1750123543764050369?ref_src=twsrc%5Etfw


किन शहरों में मिल रहा है यह शानदार ऑफर?

ब्लिंकिट से Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24+ और Samsung Galaxy S24 Ultra को ऑर्डर करने और 10 मिनट में होम डिलीवरी का यह शानदार ऑफर सिर्फ कुछ चुनिंदा शहरों में ही मिल रहा है। यह शानदार ऑफर सिर्फ दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरु में ही मिल रहा है।

बेहतरीन कैशबैक ऑफर भी उपलब्ध

ब्लिंकिट से Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24+ और Samsung Galaxy S24 Ultra को ऑर्डर करने के लिए HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5,000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें

WhatsApp ने लॉन्च किए नए फीचर्स, चैनल्स को मिलेगा फायदा

Home / Gadgets / Samsung Galaxy S24 मिलेगा Blinkit पर, सिर्फ 10 मिनट में होगी होम डिलीवरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो