scriptSamsung ला रहा 12 जीबी रैम और 6 कैमरे वाला ये जबरदस्त स्मार्टफोन! | Samsung may be launch 12 GB RAM and 6 cameras smartphone | Patrika News

Samsung ला रहा 12 जीबी रैम और 6 कैमरे वाला ये जबरदस्त स्मार्टफोन!

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2018 01:00:36 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी Galaxy S सीरीज के अगले स्मार्टफोन Galaxy S10 के टॉप वेरिएंट को 12 जीबी रैम के साथ पेश कर सकती है।

samsung

Samsung ला रहा 12 जीबी रैम और 6 कैमरे वाला ये जबरदस्त स्मार्टफोन!

नई दिल्ली: हाल ही में Samsung ने दुनिया का पहला 4 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसके बाद अब कंपनी दुनिया का पहला 12 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी Galaxy S सीरीज के अगले स्मार्टफोन galaxy s10 के टॉप वेरिएंट को 12 जीबी रैम के साथ पेश कर सकती है। उम्मीद है कि कंपनी इस हैंडसेट को अपनी 10वीं ऐनिवर्सिरी पर लॉन्च करेगी।
यह भी पढ़ें

Huawei ने भारत में सबसे महंगा स्मार्टफोन किया लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

Galaxy S10 को लेकर हाल में ही ख़बर आई थी कि इसके टॉप मॉडल में कुल छह कैमरे होंगे। इसके अलावा कंपनी इस डिवाइस के 5 जी मॉडल को भी लॉन्च कर सकती है। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि कंपनी इसके 5 जी मॉडल में ही 6 कैमरा और 12 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज देगी या 5 जी मॉडल को अलग से पेश किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

हर महीने लाखों रुपये अकाउंट में भेजेगी ये वेबसाइट, बस लॉगइन करें और हो जाएं टेंशन फ्री

आपको बता दें इस डिवाइस में 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप होगा। Galaxy S10 के बड़े मॉडल S10 में 12 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज दिया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इसके तीन मॉडल को लॉन्च करेगी। एक में 6.4 इंच का डिस्प्ले और तीन रियर कैमरा होगा। वहीं, दूसरे में 6.8 इंच का डिस्प्ले और दो रियर कैमरा दिया जाएगा। जबकि सबसे तीसरे मॉडल में 6.7 इंच का डिस्प्ले और कुल छह कैमरे दिए जा सकते हैं। फोन को वाइट, ब्लैक,येलो और ग्रीन चार कलर वेरियंट में पेश किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो