scriptहर महीने लाखों रुपये अकाउंट में भेजेगी ये वेबसाइट, बस लॉगइन करें और हो जाएं टेंशन फ्री | These websites will send you lakhs of rupees every month | Patrika News

हर महीने लाखों रुपये अकाउंट में भेजेगी ये वेबसाइट, बस लॉगइन करें और हो जाएं टेंशन फ्री

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2018 05:31:50 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

हम आपको तीन ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके जरिए आप हर महीने लाखों रुपये की कमाई कर सकते हैं, वो भी बिना पैसे इन्वेस्ट किए।

money

हर महीने लाखों रुपये अकाउंट में भेजेगी ये वेबसाइट, बस लॉगइन करें और हो जाएं टेंशन फ्री

नई दिल्ली: आज कल कई ऐसे लोग हैं जो ऑनलाइन के माध्यम से शानदार कमाई कर रहे हैं। अगर आप भी घर बैठे ऑनलाइन कमाई करना चाहते हैं तो यह ख़बर आपके काम की है। हम आपको तीन ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके जरिए आप हर महीने लाखों रुपये की कमाई कर सकते हैं, वो भी बिना पैसे इन्वेस्ट किए।
Blogging: अगर आपको लिखने का शौक है तो यह आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प होगा। बस आप घर बैठे Blogging कर पैसा कमा सकते हैं। आपको बता दें जब लोगों को किसी चीज की जानकारी लेनी होती है तो वह सबसे पहले गूगल में सर्च करते हैं जहां उन्हें सवालो से जुड़े कई सारे लिंक्स मिलते हैं। ऐसे में अगर कोई आपके ब्लॉग में कोई क्लिक करता है तो उससे आपके ब्लॉग पेज को विज्ञापन मिलता है जिससे कमाई होती है।
न्यूज़ वेब पोर्टल : अगर आप अच्छी कमाई करना चाहते हैं तो आप खुद की एक न्यूज वेबसाइट बना सकते हैं, इसके बाद आपको इस वेबसाइट पर अच्छी न्यूज पोस्ट करनी होती है। बता दें कि जब आपकी वेबसाइट तय मानकों के हिसाब से आ जाती है तो आप इस वेबसाइट पर ऐड के लिए अप्लाई कर सकते हैं, जब आपकी वेबसाइट पर ऐड लग जाएंगे तब आप इनसे कमाई कर सकते हैं। दरअसल आपकी वेबसाइट पर आने वाले यूजर जब इन ऐड्स पर क्लिक करते हैं तब इससे आपको इनकम होती है और अगर ये क्लिक्स ज्यादा होते हैं तो आपकी कमाई भी ज्यादा हो जाती है।
यूट्यूब: यूट्यूब एक जाना माना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जहां पर आप 20 से 30 हजार रुपये की शुरूआती कमाई कर सकते हैं। आपको बता दें कि आपको यूट्यूब पर कमाई करने के लिए इसपर एक चैनल बनाना पड़ता है इसके बाद आप इसपर अपने वीडियो पोस्ट करके अच्छी-खासी कमाई कर सकते हैं। ये वेबसाइट्स आज के समय में काफी लोकप्रिय है और कई लोग इससे हर महीने लाखों की कमाई करते हैं। ऐसे में आप भी अगर एक यूट्यूबर बन जाएं तो इससे आपको जॉब करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी और आप लखपति बन सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो