Realme 3 pro को आज इन शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, जानें फीचर्स

Realme 3 pro को आज इन शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, जानें फीचर्स

Vishal Upadhayay | Updated: 27 May 2019, 10:02:34 AM (IST) मोबाइल

  • Realme का लेटेस्ट स्मार्टफोन Realme 3 Pro सेल के लिए आज होगा उपलब्ध
  • आज की सेल में Flipkart से खरीदारी करने पर मिलेगा इन ऑफर्स का फायदा
  • Realme 3 Pro डुअल रियर कैमरा और 4045mAh की बड़ी बैटरी से है लैस

नई दिल्ली: Realme के लेटेस्ट स्मार्टफोन realme 3 pro को आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और कंपनी की साइट से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर कंपनी कई तरह के ऑफर्स दे रही है। तो आइए जानते हैं आज की सेल में मिल रहे ऑफर्स और स्मार्टफोन के फीचर्स व कीमत के बारे में।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A50 की कीमत में हुई भारी कटौती, यहां जानें नया दाम

Realme 3 pro कीमत और ऑफर्स

Realme 3 pro के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये, 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है और 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गयी है। इस हैंडसेट के मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 5% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इस फोन को कार्बन ग्रे और निट्रो ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Google Pixel 3 XL स्मार्टफोन हुआ पहले से काफी सस्ता, 28,000 रुपये की हुई कटौती

Realme 3 pro स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Realme 3 Pro में 6.3 इंच का ड्यूड्रॉप फुल डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन (2340X1080) पिक्सल है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.8% है। स्क्रीन प्रटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और फोन Color OS 6.0 पर काम करता है, जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है। फोटोग्राफी के लिए बैक में दो कैमरा दिया गया है, जिसमें पहला कैमरा f/1.7 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल, दूसरा f/2.5 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 25 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 4045 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो VOOC 3.0 चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned