scriptAmazon पर आज इन ऑफर्स के साथ सेल के लिए उपलब्ध होगा Xiaomi redmi Y3, जानें फीचर्स | Today Xiaomi redmi y3 is available for flash sale on Amazon | Patrika News
गैजेट

Amazon पर आज इन ऑफर्स के साथ सेल के लिए उपलब्ध होगा Xiaomi redmi Y3, जानें फीचर्स

यह स्मार्टफोन 4000mAh बैटरी और 32MP सेल्फी कैमरे से है लैस
आज की सेल में Airtel के यूजर्स को मिल रहा बेनिफिट
Amazon से खरीदारी करने पर मिलेगा इन ऑफर्स का फायदा

नई दिल्लीMay 28, 2019 / 09:52 am

Vishal Upadhayay

redmi

Amazon पर आज इन ऑफर्स के साथ सेल के लिए उपलब्ध होगा Xiaomi redmi Y3, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: Xiaomi redmi y2 के अपग्रेड स्मार्टफोन Y3 को 28 मई यानी आज सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) और कंपनी की साइट mi.com से आज दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। Y3 की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। तो आइए जानते हैं इसके अन्य फीचर्स और कीमत के बारे में।

यह भी पढ़ें

12GB रैम और 48MP कैमरे के साथ Xiaomi Black Shark 2 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Xiaomi redmi y3 कीमत और ऑफर्स

यह स्मार्टफोन दो रैम वेरिएंट के साथ आता है। इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी गयी है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एयरटेल की ओर से 1120GB 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को प्राइम ब्लैक, बोल्ड रेड और एलीगेंट ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

बंपर डिस्काउंट के साथ Redmi Note 7S खरीदने का मौका, 29 मई को दूसरी सेल

Xiaomi Redmi Y3 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.26 इंच की एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले दी गयी है। स्क्रिन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Home / Gadgets / Amazon पर आज इन ऑफर्स के साथ सेल के लिए उपलब्ध होगा Xiaomi redmi Y3, जानें फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो