ट्रिपल रियर कैमरा और 4500mAh बैटरी के साथ Vivo S1 भारत में हुआ लॉन्च

ट्रिपल रियर कैमरा और 4500mAh बैटरी के साथ Vivo S1 भारत में हुआ लॉन्च

Vishal Upadhayay | Updated: 08 Aug 2019, 02:21:18 PM (IST) मोबाइल

  • Vivo S1 के ग्लोबल वेरिएंट को भारत में लॉन्च किया गया है
  • यह एंड्रॉयड 9 पाई और 32MP सेल्फी कैमरे के साथ आता है
  • Vivo S1 को ग्राहक ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही स्टोर से खरीद सकेंगे

 

नई दिल्ली: Vivo S1 के ग्लोबल वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने सबसे पहले इसी साल मार्च महीने में फोन के पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाले वेरिएंट को चीन में लॉन्च किया था। इसके अहम खासियतो की बात करें तो इनमें ट्रिपल रियर कैमरा और 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10 + लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Vivo S1 कीमत

स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 17,990 रुपये है। वहीं, 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,990 रुपये और सबसे महंगे 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 19,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन को स्कायलाइन ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है। ग्राहक इस फोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही मार्केट से खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें: Realme आज 64MP कैमरा टेक से उठा सकती है पर्दा, यहां जानें सबकुछ

Vivo S1 स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में 6.38-inch FHD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन (2340×1080) पिक्सल है और इसमें Super AMOLED डिस्प्ले के साथ वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच भी दिया गया है। फोन में मीडियाटेक हीलियो P65 ऑक्टा-कोर SoC का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड Funtouch OS 9 पर रन करता है।

यह भी पढ़ें: Honor Smart Screen टीवी 10 अगस्त को होगा लॉन्च, मिलेगा पॉप-अप कैमरा

Vivo S1 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए Vivo S1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 16 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। पावर के लिए फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें: Flipkart जल्द ला रहा अपना वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस, यूजर्स मुफ्त में उठा सकेंगे कंटेंट का लुत्फ

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned