Vodafone-Idea का ग्राहकों को खास तोहफा, अब बिना रिचार्ज के पाएं 2GB मुफ्त Data

  • Vodafone-Idea का ग्राहकों के लिए खास ऑफर
  • 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये वाले प्लान के साथ मिलेगा डबल डेटा
  • वोडाफोन प्ले और Zee5 जैसे प्रीमिमय ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा फ्री

By: Pratima Tripathi

Published: 15 Jul 2020, 11:27 AM IST

नई दिल्ली। वोडाफोन-आइडिया (vodafone-idea) ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को मौजूदा कई प्लान्स में सस्ती कीमत में अधिक डेटा के साथ अन्य बेनिफिट्स दिए जाएंगे। दरअसल, वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों दोगुना डेटा देने का ऐलान किया है। कंपनी ने 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये वाले प्लान के साथ अधिक डेटा का ऑफर पेश किया है। चलिए विस्तार से इस ऑफर के बारे में समझाते हैं।

अगर बात करें vodafone-idea के 449 रुपये वाले प्लान की तो इसमें हर रोज 2 जीबी डेटा की जगह डबल डेटा मिलेगा। यानी प्रतिदिन 4 जीबी डेटा का लाभ दिया जा रहा है। इस पैक की वैधता 56 दिनों की है। कंपनी ने ये ऑफर दिल्ली, मध्य प्रदेश, मुंबई, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम, राजस्थान और जम्मू-कश्मीर में पेश किया है। वहीं 699 रुपये वाले प्लान की वैलिडटी 84 दिन की और 299 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इन सभी प्लान्स में डेटा के अलावा कंपनी की तरफ से ग्राहकों को वोडाफोन प्ले और Zee5 जैसे प्रीमिमय ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Vodafone Data Plan

इसके अलावा VODAFONE के 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये वाले प्लान है, जिसमें हर दिन 1.5जीबी, किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस मिलता है। हालांकि वैधता तीनों प्लान में 28 दिनों, 56 दिनों और 84 दिनों की मिलेगा।

5 कैमरे और 10,000 से कम कीमत वाले स्मार्टफोन की आज सेल, जानिए ऑफर्स

हाल ही में Vodafone-Idea ने 251 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बड़ा बदलाव किया है। इस प्लान को पहले महाराष्ट्र, गोवा, बिहार, हरियाण, ओडिशा, तमिलनाडु, यूपी ईस्ट, गुजरात और केरल के लिए लाइव किया गया था, लेकिन अब कंपनी ने इस 23 सर्किल के लिए लाइव कर दिया है। बता दें कि इस पैक को कंपनी ने वर्क फ्रॉम होम के तहत पेश किया था।

vodafone idea 251 Plan

वोडाफोन के 251 रुपये वाले नए प्लान की वैधता 28 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को 50जीबी डेटा का लाभ मिलता है। Vodafone Idea के इस पैक में यूजर्स को किसी तरह के कॉल्स और मैसेज का लाभ नहीं मिलेगा। इस प्लान की खासियत है कि इसे यूजर्स अपने मौजूदा प्लान के साथ ऐड-ऑन कर सकते हैं। इस प्लान को खास करके घर से काम करने वालों के लिए पेश किया गया है।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned