scriptWork From Home के लिए Vodafone ने 5 First Recharge प्लान किया लॉन्च, मिलेंगे ये बेनिफिट्स | Vodafone Launch Work from Home Plan First Recharge with great benefits | Patrika News
मोबाइल

Work From Home के लिए Vodafone ने 5 First Recharge प्लान किया लॉन्च, मिलेंगे ये बेनिफिट्स

Vodafone Work from Home Plan किया लॉन्च
Vodafone First Recharge Plan की शुरुआती कीमत 97 रुपये
अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और हर दिन सौ मैसेज का मिलेगा लाभ

नई दिल्लीMar 23, 2020 / 03:34 pm

Pratima Tripathi

Vodafone Rs 249 plan with 3GB data Per day and unlimited calls

Vodafone New Data Plan

नई दिल्ली: Coronavirus के चलते सभी कंपनियां अपने कर्मचारियों से घर से काम करा रही हैं। ऐसे में टेलिकॉम सेक्टर में हर दिन Work from Home Plan प्लान पेश किए जा रहे हैं कि यूजर्स को डेटा की समस्या न हो। इसी कड़ी में जियो और बीएसएनेल के बाद अब Vodafone ने अपने नए यूजर्स के लिए 5 नए प्रीपेड प्लान प्लॉन्च किए हैं, जिसकी कीमत 97 रुपये, 197 रुपये, 297 रुपये, 497 रुपये और 647 रुपये है। ये प्लान खाास करके उन यूजर्स के लिए है जो किसी दूसरे नेटवर्क से Vodafone पर में पोर्ट करते हैं।

Vodafone Rs 97 and Rs 197 Plan

अगर बात करें Vodafone के 97 रुपये वाले प्लान की तो इसमें यूजर्स को 45 रुपये का टॉकटाइम, 100 एमबी 2G/3G/4G डाटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 1 पैसा प्रति सेकेंड की दर से कॉल चार्ज देना होगा। इसकी वैधता 28 दिन की है। वोडाफोन के 197 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 2 दिनों की वैधता के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, 2 जीबी डाटा और 300 SMS का लाभ मिलेगा।

Coronavirus Impact: अब हाथ धोना सिखा रहा Google Assistant, ऐसे करें इस्तेमाल

Vodafone Rs 297 and Rs 497 Plan

Vodafone 297 रुपये वाले रीचार्ज में यूजर्स को डबल डाटा बेनिफिट मिलेगा। इसमें यूजर्स को हर दिन 3 जीबी डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 मैसेज मिलेगा। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा 497 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5 जीबी डेटा, 100 मैसेज और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। इसकी वैधता 56 दिनों की है। बात दें कि इन दोनों प्लान में Vodafone Play और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

Vodafone Rs 647 Plan

वोडाफोन का सबसे महंगाा प्लान 647 रुपये वाला है। इसमें यूजर्स को हर दिन 1.5 जीबी डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 मैसेज का लाभ मिलेगा। इसकी वैधता 84 दिनों की है। इसमें भी ऊपर के दोनों प्लान की तरह Vodafone Play और जी5 का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। गौरतलब है कि इससे पहले वोडाफोन ने अपने कुछ प्लान में डबल डेटा का ऑफर पेस किया है ताकि यूजर्स को घर से काम करने में किसी तरह की परेशानी न हो।

Home / Gadgets / Mobile / Work From Home के लिए Vodafone ने 5 First Recharge प्लान किया लॉन्च, मिलेंगे ये बेनिफिट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो