Xiaomi Mi Days Sale: स्मार्टफोन्स पर छूट के अलावा मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

Xiaomi Mi Days Sale: स्मार्टफोन्स पर छूट के अलावा मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

Vishal Upadhayay | Updated: 05 Sep 2019, 12:07:37 PM (IST) मोबाइल

  • 9 सितंबर तक चलेगी Xiaomi Mi Days सेल
  • ICICI बैंक के कार्ड पर मिल रहा 1,500 रुपये का डिस्काउंट
  • Amazon और mi.store से उठा सकते हैं ऑफर्स का फायदा

नई दिल्ली: चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी ( Xiaomi ) ने Mi Days सेल का आयोजन किया है। कंपनी की यह सेल 5 सितंबर यानी आज से शुरू हुई है जो 9 सितंबर तक चलेगी। ग्राहक इस सेल का फायदा ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) और mi.store से उठा सकते हैं। अगर आप सेल के दौरान खरीदारी करते समय आईसीआईसीआई ( ICICI ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट से ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको 1,500 रुपये तक का इस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन्स पर 8,000 रुपये तक के छूट का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio GigaFiber से आज उठेगा पर्दा, जानें मुफ्त में क्या-क्या मिल सकता है

बजट रेंज स्मार्टफोन्स की लिस्ट

बजट रेंज स्मार्टफोन्स की बात करें तो यहां Redmi 6, Redmi 6A, Redmi 6 Pro, Redmi 7, Redmi Y2 और Redmi Y3 को डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इनकी शुरुआती कीमत क्रमश: 6,999, 6,199, 8,999, 7,499, 8,499 और 8,999 रुपये है। अगर आप सेल्फी लवर हैं तो Redmi Y3 आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। छूट के अलावा ग्राहक इन स्मार्टफोन्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर और चुनिंदा बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Infinix Hot 8 ट्रिपल रियर कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 6,999 रुपये

मिड रेंज स्मार्टफोन्स की लिस्ट

पिछले महीने लॉन्च हुए लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi A3 को भी सेल के लिए उपल्बध कराया गया है। हालांकि इसकी कीमत पर कोई छूट नहीं दी गई है। लेकिन ग्राहक 7,700 रुपये तक के एक्चेंज ऑफर और ईएमआई ऑप्शन का फायदा उठा सकते हैं। Poco F1 को यहां 18,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इस फोन पर आप 6,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो 9,700 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड पर 5% की छूट दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: 16 सितंबर को Vivo Nex 3 5G होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned