Reliance Jio GigaFiber से आज उठेगा पर्दा, जानें मुफ्त में क्या-क्या मिल सकता है

  • Jio GigaFiber आज कमर्शल तौर पर होगा लॉन्च
  • 700-10,000 रुपये के बीच के प्लान्स की मिलेगी जानकारी
  • ट्रायल्स से जुड़े ग्राहकों को मुफ्त मिल सकती है सर्विस

By: Vishal Upadhayay

Published: 05 Sep 2019, 10:11 AM IST

नई दिल्ली: जियो गीगाफाइबर ( Jio GigaFiber ) को आज आखिरकार कमर्शल तौर पर लॉन्च कर दिया जाएगा। पिछले महीने 12 अगस्त को हुई कंपनी की ऐनुअल जनरल मीटिंग के दौरान गीगाफाइबर के बारे कई जानकारी दी गई थी। हालांकि कंपनी ने प्लान के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा था। लेकिन आज इस ब्रॉडबैंड सर्विस के सभी प्लान्स से पर्दा उठा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Airtel ने स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स ‘Xstream' को किया लॉन्च, ऐसे उठाएं 1 महीने तक मुफ्त सर्विस का फायदा

जियो गीगाफाइबर प्लान

फिलहाल कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार गीगाफाइबर के प्लान की शुरुआती कीमत 700 रुपये है और सबसे प्रीमियम पैक की कीमत 10,000 रुपये है। हालांकि 700 से लेकर 10,000 रुपये के बीच भी कई नए प्लान्स पेश किए जाएंगे, जिसका खुलासा 5 सितंबर को यानी आज कंपनी की वेबसाइट पर कर दिया जाएगा। बता दें इन प्लान की स्पीड 100 Mbps और अधिकतम सीमा 1 Gbps होगी। वहीं, जिस ग्राहकों ने इस सर्विस के ट्रायल का चुनाव किया है उन्हें 100 जीबी डाटा और मुफ्त लैंडलाइन दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio Vs Airtel Vs Vodafone Idea: जानें कौन सी कंपनी 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में दे रही ज्यादा का फायदा

जियो गीगाफाइबर से साथ क्या-क्या मिलेगा फ्री

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो जियो गीगाफइबर के ट्रायल्स से जुड़ने वाले लगभग 5 लाख ग्राहकों को इसके 700 रुपये या इससे ऊपर के किसी भी प्लान को मुफ्त में चुनने का मौका मिल सकता है। इसके अलावा ग्राहकों को फ्री में 4K सेट-टॉप बॉक्स मिलेगा। कंपनी का यह सेट-टॉप बॉक्स गेमिंग फीचर से लैस होगा और इसके जरिए एक साथ चार लोग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर सकेंगे। साथ ही एनुअल प्लान चुनने वाले कस्टमर्स को इस ब्रॉडबैंड सर्विस के साथ मुफ्त में 4K LED TV भी मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: लॉन्चिंग से पहले Lenovo K10 Note और A6 Note के स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा

Show More
Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned