Xiaomi Redmi 6 की आज भारत में पहली सेल, जानें ऑफर्स

Xiaomi Redmi 6 की आज भारत में पहली सेल, जानें ऑफर्स

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 10 2018 11:52:29 AM (IST) मोबाइल

इनमें से आज पहली बार Xiaomi Redmi 6 स्मार्टफोन को सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

नई दिल्ली: मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi ने पिछले हफ्ते ही भारत में अपने दो स्मार्टफोन Redmi 6 Pro औरRedmi 6 को लॉन्च किया था। इनमें से आज पहली बार Xiaomi Redmi 6 स्मार्टफोन को सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उतारा जाएगा। ग्राहक इस हैंडसेट को ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Mi.com से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Oneplus 6 खरीदने वाले ग्राहकों को अब Free मिलेगा यह ख़ास तोहफा

Xiaomi Redmi 6 कीमत

शाओमी के इस फोन की कीमत की बात की जाए तो 3 जीबी रैम और 32 जीबी का स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है, जो की शुरूआती कीमत है। वहीं, 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपये है। इस हैंडसेट के साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो अगर ग्राहक एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल भुगतान करने के लिए करेंगे तो उन्हें फ्लिपकार्ट और मी.कॉम की तरप से 500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: BSNL ने इन प्लान्स में किया बदलाव, अब कम कीमत में मिलेगा ज्यादा डाटा

Xiaomi Redmi 6 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Redmi 6 में 5.45 इंच एचडी+ स्क्रीन है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। इसमें मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर है। फोन मीयूआई 9 पर चलता है। फोटोग्राफी के लिए रियर में 12 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल के दो सेंसर कैमरे हैं। फोन में पोट्रेट मोड की भी सुविधा दी गई है। वहीं, फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट में उतारा जा रहा है। वहीं स्टोरेज को जरूरत पड़ने पर 256 जीबी तक के एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा भी सकते हैं। यह स्मार्टफोन MIUI 9.6 टॉप एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 4जी VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ, ग्लोनास, माइक्रो यूएसबी और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गयी है।

Ad Block is Banned