BSNL ने इन प्लान्स में किया बदलाव, अब कम कीमत में मिलेगा ज्यादा डाटा

BSNL ने इन प्लान्स में किया बदलाव, अब कम कीमत में मिलेगा ज्यादा डाटा

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 09 2018 01:12:12 PM (IST) गैजेट

कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा 10 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा।

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl ने अपने 7 टैरिफ प्लान में बदलाव किया है। कंपनी ने 100 रुपये के अंदर आने वाले टैरिफ प्लान्स की कीमत और डाटा में संशोधन किया है। बीएसएनएल ने अपने 7 टैरिफ प्लान में बदलाव किया है। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

यह भी पढ़ें: Voda और Idea के विलय के बाद Jio का धमाका ऑफर, Free में मिल रहा 11 जीबी डाटा

STV प्लान्स

बदलाव किए गए इन प्लान्स में सबसे सस्ता प्लान 14 रुपये वाला है। इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 1 दिन की है। इसके बाद नंबर आता है 40 रुपये वाले प्लान का इसमें यूजर्स को 1 जीबी डाटा मिलता है लेकिन इस डाटा को 5 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इस प्लान की वैधता 5 दिनों की है। इन प्लान्स में 21 दिनों की वैधता के साथ 57 रुपये वाला प्लान भी शामिल है। यूजर इस प्लान में 1 जीबी डाटा का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा 2 जीबी डाटा के साथ 68 रुपये वाला प्लान है। इस प्लान की वैधता 5 दिनों की है। अब 4 जीबी डाटा वाले प्लान की बात करें तो इसमें 78 रुपये वाला प्लान आता है। इसकी वैलिडिटी 3 दिनों की है। जबकि 4 जीबी डाटा के साथ 82 रुपये वाले प्लान की वैधता 4 दिनों की है। आखिर में 5 जीबी डाटा वाले प्लान की बात की जाए तो इसकी कीमत 85 रुपये है और इसकी वैधता 7 दिनों की है।

यह भी पढ़ें: देश के इस मार्केट में मिलते हैं चीन से भी सस्ते स्मार्टफोन्स

BSNL 75 रुपये प्लान

हाल में ही बीएसएनएल ने अपना 75 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश किया है। कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा 10 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। साथ ही 500 एसएमएस भी ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 15 दिनों की है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत की बात करें तो इसमें वैलिडिटी को बढ़ाया जा सकता है। यूजर्स अपने नंबर पर 98 रुपए का रिचार्ज कर वैलिडिटी को बढ़ा सकते हैं।

Ad Block is Banned