scriptMoradabad Crime: 15 दिन पहले दी धमकी, अब 11वीं के छात्र को मारी गोली, पुलिस ने नहीं दिखाई गंभीरता | 11th class student shot by bikers in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Crime: 15 दिन पहले दी धमकी, अब 11वीं के छात्र को मारी गोली, पुलिस ने नहीं दिखाई गंभीरता

Moradabad Crime: यूपी के मुरादाबाद में 11वीं के छात्र को गोली मारने वाले अभी पुलिस पकड़ से दूर हैं। इस बीच छात्र के पिता ने मझोला पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, उनके बेटे को और उन्हें हमलावरों की ओर से लगातार धमकियां दी जा रही थीं, लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की।

मुरादाबादJul 03, 2024 / 01:21 pm

Mohd Danish

11th class student shot by bikers in Moradabad

Moradabad Crime News Today

Moradabad Crime News Today: एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, मुरादाबाद के थाना मझोला के बुद्धि विहार में मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे 11वीं के छात्र वैभव (20) को बाइक सवार युवकों ने गोली मार दी। जिसमें वह घायल हो गया। इसके बाद आरोपी धमकी देने के बाद भाग निकले। घटना के समय वैभव अपने साथी के साथ बुद्धि विहार में तालाब के पास घूमने गया था।
घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने अस्पताल पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मुख्य आरोपी ने 15 दिन पहले वैभव को गोली मारने की धमकी दी थी।
सिविल लाइंस के आशियाना कॉलोनी निवासी राजेश राजा दैनिक समाचार पत्र में फोटो जर्नलिस्ट हैं। उनका बेटा वैभव 11वीं कक्षा का छात्र है। मंगलवार शाम वैभव अपने मित्र आयुष के साथ बुद्धि विहार में घूमने गया था। दोनों ऑटो में बैठ कर बुद्धि विहार में सेंट मेरी स्कूल के पीछे तालाब के पास पहुंचे थे।
यहां रात करीब साढ़े आठ बजे बाइक सवार कुछ युवक पहुंच गए। उन्होंने वैभव और आयुष को घेर लिया। इस दौरान वैभव कंधे में तमंचा सटाकर गोली मार दी। जिसमें वह घायल हो गया। आरोप है कि हमला करने में अंकित यदुवंशी, सुमित, अमित और अन्य आरोपी शामिल थे।
आरोपियों ने वैभव को धमकी दी कि वह उसके मां बाप और भाई बहन को भी अगवा कर लेंगे। हमलावरों के जाने के बाद आयुष ने इस मामले की जानकारी पुलिस और वैभव के परिजनों को दी। इसके बाद राजेश राजा और परिवार के लोग व रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए और घायल को दिल्ली रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
यहां एक्सरे कराने पर पता चला कि गोली कंधे में धंसकर जांघ तक पहुंच गई है। वैभव को गंभीर हालत में यहां से रेफर कर दिया गया है। इसके बाद उसे कॉसमॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि हमलावरों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने गंभीरता दिखाई होती तो नहीं होती घटना

घायल वैभव को गोली मारने वालों में शामिल रहे हिमगिरी निवासी आरोपी अंकित यदुवंशी से 13 जून को मझोला क्षेत्र में वैभव का झगड़ा हुआ था। तब आरोपी अंकित रात में वैभव को उसके घर धमकाने पहुंच गया था। दरवाजा खटखटाया था और धमकी दी कि वह उसे देख लेंगे।
आरोपी ने तब फायरिंग भी की थी। इस मामले की शिकायत राजेश राजा ने सिविल लाइंस थाने में की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उलटा मझोला थाने की पुलिस वैभव और उसके पिता पर दबाव बना रही कि वह उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज देगी।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad Crime: 15 दिन पहले दी धमकी, अब 11वीं के छात्र को मारी गोली, पुलिस ने नहीं दिखाई गंभीरता

ट्रेंडिंग वीडियो