scriptआजम खान के घर के पास पहुंचे अधिकारियों को पत्थर मार-मारकर भगाया | Azam Khan neighborhood women beaten up by the officers | Patrika News
मुरादाबाद

आजम खान के घर के पास पहुंचे अधिकारियों को पत्थर मार-मारकर भगाया

एफआईआर के विरोध में महिलाआों ने कोतवाली का किया घेराव

मुरादाबादSep 18, 2018 / 09:38 am

virendra sharma

azam

आजम खान के मोहल्ले में सरकारी अधिकारियों को पत्थर मार-मारकर भगाया

रामपुर. सपा के दिग्गज नेता मोहम्मद आज़म खान के मोहल्ला में विजिलेंस टीम ने घरों में चेकिंग करनी शुरू ही की थी। उसी को लेकर लोगों ने बवाल करना शुरू कर दिया। लोगों ने पहले तो विभागीय अफसरों पर पथराव कर दिया। उसके बाद में गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की। पथराव और तोड़फोड़ को देखते हुए विभागीय अफसरों मौके से भाग खड़े हुए। लोगों ने विभागीय अफसरों को दौड़ा—दौडाकर पिटा। बाद में लोगों ने कोतवाली में जाकर हंगामा काटा। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुटी है।
यह भी पढ़ें

जब दरोगा और सिपाही ने डीजीपी को दिखाया पुलिसिया रौब

जानकारी के अनुसार, मोहम्मद आज़म खान के मोहल्ला टंकी नंबर 5 में बिजली विभाग की विजिलेंस टीम व स्थानीय विभाग के अफसर घरों में चेकिंग करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान कुछ महिलाओं ने विभाग की टीम पर पथराव कर दिया। गनीमत रही इस पथराव में कोई चोटिल नही हुआ लेकिन पुलिस समेत बिजली विभाग की गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी। हंगामे को देखते हुए बिजली विभाग के अफसर व कर्मचारी किसी तरह जान बचाकर मौके से भाग खड़े हुए। उसके बाद में एसडीओ बिजली विभाग थाना गंज कोतवाली पहुंचे। कोतवाली में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने की तहरीर दी है।
hangamma
बिजली विभाग की तरफ से कार्रवाई खबर जैसे ही लोगों को लगी तो विरोध में सैकड़ों की तादात में महिलाएं कोतवाली पहुंच गई। इस दौरान समाजवादी पार्टी के नेता भी मौजूद रहे। विरोध में महिलाओं और अन्य लोगों ने कोतवाली का घेराव किया। इस दौरान उन्होंने विभागीय अफसरों के खिलाफ नारेबाजी की। महिलाओं ने बिजली विभाग के अफसरों पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने आरोप लगाते हुए मामले की तहरीर पुलिस को दी है। सपा महिला ज़िला अध्य्क्ष रूही खानम ने बताया कि कुछ विधुत विभाग के अफसरों महिलाओं के साथ में मारपीट की है। कपड़े फाड़ने ओर झूठे मुकद्दमे में फंसाने की धमकी का आरोप भी विभागीय अफसरों पर लगाया है। कोतवाल ने उनकी तहरीर लेकर जांच कराने की बात कहीं है। सपा ज़िला महिला अध्य्क्ष का कहना है कि अगर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नही को तो बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा।
बिजली विभाग के एसडीओ का कहना है कि टीम चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान महिलाओं और लोगों ने हमला कर दिया। पुलिस और विभाग की विजिलेंस टीम पर पथराव किया। जिसमें कई कारें टूटी हैं। नामजद समेत अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Home / Moradabad / आजम खान के घर के पास पहुंचे अधिकारियों को पत्थर मार-मारकर भगाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो