scriptमुरादाबाद में बीफ बर्गर बेचने वाला गिरफ्तार, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने पर किया था हंगामा | Beef burger seller arrested in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में बीफ बर्गर बेचने वाला गिरफ्तार, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने पर किया था हंगामा

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में एक अफगान कैफे में बीफ बर्गर बेचा जा रहा था। जब इसकी जानकारी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने कैफे संचालक के खिलाफ थाने पर हंगामा किया।

मुरादाबादJun 26, 2024 / 07:31 pm

Mohd Danish

Beef burger seller arrested in Moradabad

Moradabad News In Hindi

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद में बीफ बर्गर बेचने वाले एक कैफे मालिक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई बजरंग दल कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद की है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ मुगलपुरा थाने पर हंगामा किया। जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है। मुरादाबाद के एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है कि कैफे संचालक नावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने संचालक को किया गिरफ्तार

मुरादाबाद के जामा मस्जिद चौराहे के पास प्रिंस रोड पर संचालित अफगान कैफे पर बीफ बर्गर बेचने की शिकायत बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मुगलपुरा कोतवाली में की, जिसके बाद बजरंग दल के महानगर संयोजक अभिनव भटनागर की तहरीर पर थाने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। बरबलान पुलिस चौकी क्षेत्र में हाल ही में खुले अफगान कैफे के संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और संचालक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया था प्रदर्शन

मुरादाबाद के जामा मस्जिद चौराहे के पास अफगान कैफे है। इस कैफे पर बीफ बर्गर बेचा जा रहा था। जब इसकी जानकारी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने इसकी जानकारी थाने को दी और थाने के पर उनकी तरफ से प्रदर्शन भी किया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की और अफगान कैसे के संचालक को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ Moradabad / मुरादाबाद में बीफ बर्गर बेचने वाला गिरफ्तार, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने पर किया था हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो