scriptमामी के साथ भांजे ने कर दी ऐसी हरकत, सीधी पहुंची पुलिस के पास | Bhanja beat his mami due to family issue | Patrika News

मामी के साथ भांजे ने कर दी ऐसी हरकत, सीधी पहुंची पुलिस के पास

locationमुरादाबादPublished: Oct 10, 2019 07:21:47 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

अभद्रता का किया था विरोध
कटघर थाना क्षेत्र का मामला
नशे में थे सभी आरोपी

mami_bhanja.jpg

मुरादाबाद: कटघर थाना क्षेत्र में शराब के नशे में चूर नंदोई द्वारा की जा रही अभद्रता का विरोध करना महिला को भारी पड़ गया। नंदोई ने अपने बेटों से शिकायत कर दी। उन्होंने इसे पिता का अपमान समझा और दोनों भाई मामा के घर जा पहुंचे। इन लोगों ने मामी को न केवल घर में घुसकर पीटा, बल्कि उसके कपड़े भी फाड़ डाले। पीड़ित महिला पति के साथ थाने पहुंची और हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित महिला का जिला अस्पताल में उपचार कराया है।

VIDEO: सफेद शर्ट पहनकर पहुंचे थाने और मांगा पुराना रिकॉर्ड, नाम पता लगते ही पुलिस वाले ठोकने लगे सैल्यूट

ये है मामला

कटघर थाना क्षेत्र के गांव देवापुर निवासी जयप्रकाश किसान है। मैनाठेर थाना क्षेत्र के गांव सुंदरपुर में जयप्रकाश के बहनोई रामवीर रहते हैं। जयप्रकाश की पत्नी मीरा ने बताया कि रामवीर सिंह उनके गांव आए थे। वह शराब पीकर मीरा और उसकी बेटियों के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे। इसका विरोध करते हुए मीरा के बेटों ने उन्हें धक्का दे दिया। इससे खफा होकर रामवीर अपने घर चला गया। उसने अपने बेटों सोनू व रूपचंद को बताया कि उनकी मामी मीरा ने उसका अपमान किया है। पिता के अपमान की बात सुनते ही सोनू रूपचंद आग बबूला हो गए। दोनों भाई अपने मामा के घर देवा पुर पहुंच गए। मीरा का कहना है कि सोनू और रूपचंद ने आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान दोनों भाइयों ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए। हंगामा होने पर परिवार के अन्य लोग आए तो दोनों भाई वहां से भाग गए। घटना के बाद मीरा अपने पति जयप्रकाश के साथ कटघर थाने पहुंची और पुलिस को सोनू तथा रूपचंद के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर कटघर ने बताया कि पीड़ित महिला का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो