scriptयूपी के इस शहर में गरज रहा बुलडोजर, सोमवार से इन इलाकों में चलेगी अतिक्रमण हटाने की मुहिम, लोगों में खौफ | Bulldozer roaring in Moradabad UP | Patrika News
मुरादाबाद

यूपी के इस शहर में गरज रहा बुलडोजर, सोमवार से इन इलाकों में चलेगी अतिक्रमण हटाने की मुहिम, लोगों में खौफ

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर। जिले के अकबर किला से हरथला रेलवे स्टेशन क्रासिंग तक अतिक्रमण हटाया गया।

मुरादाबादMay 19, 2024 / 02:15 pm

Mohd Danish

Bulldozer roaring in Moradabad UP

Bulldozer roaring in Moradabad UP

Moradabad Latest News: मुरादाबाद शहर में रोस्टर के अनुसार शनिवार को नगर निगम की टीम ने अकबर किला से हिमगिरी कॉलोनियों में अतिक्रमण हटाया। नाले, नाली पर अवैध कब्जा हटाया। एक जगह इंडियन मार्का नल में निजी सबमर्सिबल कर लिया था। हैंडपंप का प्रयोग दूसरे लोगों को नहीं करने दिया जा रहा था।
अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम को लोगों ने यह समस्या बताई तो सड़क पर निजी सबमर्सिबल के पाइप तोड़ दिया और सामान जब्त कर लिया। हिमगिरी कालोनी में ग्रीन बेल्ट की जमीन में अवैध रूप से पक्का निर्माण करने वालों का निर्माण भी गिराया।
मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की पुलिस व प्रवर्तन दल की टीम की मौजूदगी में अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार के नेतृत्व में अभियान चला। कई जगह विरोध करने की कोशिश हुई। जिस पर लोगों ने स्वयं हटाने का आश्वासन दिया। लेकिन, जब नहीं हटाया तो फिर नगर निगम ने तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

प्यार पाने के लिए युवती ने दिया धरना, पुलिस की हुई एंट्री, परिजनों को करवाना पड़ा निकाह

6 जून तक का रोस्टर है जारी

शासनादेश के तहत नाली, नाले, ग्रीन बेल्ट से अतिक्रमण हटाया जा रहा है। जिससे पानी अवरुद्ध न हो। इसके तहत नगर निगम ने छह जून तक रोस्टर जारी किया है। मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह के निर्देश पर नगर आयुक्त दिव्यांशु पटेल ने रोस्टर जारी किया था। शनिवार इसी रोस्टर के हिसाब से हिमगिरी कालोनी में अतिक्रमण अभियान चलाया गया।

Hindi News/ Moradabad / यूपी के इस शहर में गरज रहा बुलडोजर, सोमवार से इन इलाकों में चलेगी अतिक्रमण हटाने की मुहिम, लोगों में खौफ

ट्रेंडिंग वीडियो