scriptMoradabad News: प्यार पाने के लिए युवती ने दिया धरना, पुलिस की हुई एंट्री, परिजनों को करवाना पड़ा निकाह | Girl staged protest to find love in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: प्यार पाने के लिए युवती ने दिया धरना, पुलिस की हुई एंट्री, परिजनों को करवाना पड़ा निकाह

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में शादी के लिए प्रेमी के घर पर धरना देने वाली युवती का निकाह करा दिया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों की सहमति के बाद युवक-युवती ने शादी कर ली है।

मुरादाबादMay 19, 2024 / 01:51 pm

Mohd Danish

Girl staged protest to find love in Moradabad

Girl staged protest to find love in Moradabad

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे क्षेत्र के गांव में धरने पर बैठी युवती का प्रेमी से निकाह करा दिया गया। युवक का रामपुर स्वार थाना क्षेत्र के गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसने शादी का दबाव बनाया तो युवक के परिवार वालों ने इनकार कर दिया।
युवक हिमाचल प्रदेश में कारपेंटर का काम करने चला गया। एक सप्ताह पहले युवती प्रेमी के घर पहुंच गई। तब युवक के परिजनों ने दरवाजा बंद कर लिया था। युवती घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई। पुलिस ने काफी समझाया, लेकिन युवती शादी करने की जिद पर अड़ी गई थी। उसके बाद पुलिस ने युवती के परिवार वालों को सूचना देकर बुला लिया, लेकिन वह नहीं आए। पुलिस के हस्तक्षेप पर युवती को प्रेमी के घर में एंट्री मिल गई।
इसके बाद परिजनों ने युवक को घर बुलाकर शादी करने का फैसला कर लिया। शुक्रवार को इमाम मोहम्मद कैफ ने निकाह करा दिया, लेकिन इस निकाह में युवती के परिजन शामिल नहीं हुए। एसएचओ शैलेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों ने सहमति से निकाह किया है। अब युवक पक्ष को इस निकाह से कोई आपत्ति नहीं है।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: प्यार पाने के लिए युवती ने दिया धरना, पुलिस की हुई एंट्री, परिजनों को करवाना पड़ा निकाह

ट्रेंडिंग वीडियो