scriptनीट पेपर लीक होने पर कांग्रेसियों का प्रदर्शन, कहा- धांधली में भाजपा नेताओं की संलिप्तता, होनी चाहिए जांच | Congressmen protest over NEET paper leak in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

नीट पेपर लीक होने पर कांग्रेसियों का प्रदर्शन, कहा- धांधली में भाजपा नेताओं की संलिप्तता, होनी चाहिए जांच

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नीट पेपर लीक होने के विरोध पर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में लगातार पेपर लीक हो रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने इसकी सीबीआई जांच की मांग भी की।

मुरादाबादJun 22, 2024 / 02:23 pm

Mohd Danish

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नीट का पेपर लीक होने के विरोध में प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि इस परीक्षा में धांधली हुई है। इस कार्य में भाजपा नेताओं की संलिप्तता है। जिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के निर्देश पर नीट 2024 में हुई धांधली के खिलाफ कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया।
आरोप लगाया कि इस मामले में सत्ताधारी नेताओं की मिलीभगत है। केंद्र में जब से एनडीए सरकार का शासन आया है, तभी से कोई भी प्रतियोगी या प्रवेश परीक्षा सुचितापूर्ण ढंग से संपन्न नहीं हो रही है। जिससे देश के छात्रों व युवाओं के भविष्य से जमकर खिलवाड़ हो रहा है।
बावजूद सत्ताधारी दल मौन बैठा है। गुमराह करने वाले बयान दिए जा रहे हैं। इस बार नीट में तो धांधलेबाजी के सभी रिकार्ड टूट गए हैं। उच्चतम न्यायालय के हस्तक्षेप के बाद भी सरकार के किसी मंत्री ने अभी तक इस्तीफा देने की जहमत नहीं उठाई।
उधर बिहार, गुजरात व हरियाणा जैसे भाजपा शासित राज्यों से इस परीक्षा में हुई धांधली के सूत्र पकड़ में आने से भाजपा की मिलीभगत भी प्रमाणित हो चुकी है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष असलम खुर्शीद ने सिटी मजिस्ट्रेट किंशुक श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंपने के बाद आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के मंत्री योग्य छात्र -छात्राओं के अधिकारों पर कुठाराघात कर रहे हैं।

Hindi News/ Moradabad / नीट पेपर लीक होने पर कांग्रेसियों का प्रदर्शन, कहा- धांधली में भाजपा नेताओं की संलिप्तता, होनी चाहिए जांच

ट्रेंडिंग वीडियो