scriptमामूली बात पर दबंगों ने मां-बेटी को डंडो से पीटा,वीडियो वायरल | Dabang person beaten mother and daughter video viral | Patrika News
मुरादाबाद

मामूली बात पर दबंगों ने मां-बेटी को डंडो से पीटा,वीडियो वायरल

दबंग शख्स कुछ लोगो के साथ मिलकर एक महिला और उसके परिवार की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर रहा है।

मुरादाबादJan 13, 2019 / 05:10 pm

jai prakash

moradabad

मामूली बात पर दबंगों ने मां-बेटी को डंडो से पीटा,वीडियो वायरल

मुरादाबाद: शहर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।जिसमे एक दबंग शख्स कुछ लोगो के साथ मिलकर एक महिला और उसके परिवार की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर रहा है। पूरी घटना की वीडियो वहां मौजूद एक शख्स ने मोबाइल से बना ली। अगवानपुर में एक शख्स ने महिला और उसकी बेटी को लाठी डंडों से दौड़ा दौड़ाकर पीटा। महिला अपनी बेटी के साथ पड़ोस में खाली प्लाट में जानवरों के नीचे बिछाने वाली पत्ति सूखा रही थी। इसी बात पर उसमे मां- बेटी की जमकर पिटाई की। पुलिस ने आरोपी का 151 में चालान कर मामले को रफादफा कर दिया। वीडियो 5 दिन पुराना बताया जा रहा है।

बड़ी खबरः मायावती और अखिलेश की इस सीट को लेकर बढ़ी ‘मुश्किल’, गठबंधन में बन सकती है ‘दरार’


इस बात पर पीटा

सरकार महिलाओं की सुरक्षा की लाख कोशिश करती हो लेकिन महिलाओं पर अत्याचार रुकने का नाम नही ले रहा। अगवानपुर के नई बस्ती बाईपास पर मजदूर स्माइल का परिवार रहता है। परिवार में पत्नी नफीसा और सात बच्चे है। नफीसा अपनी बेटी कुसुम के साथ पड़ोस के प्लाट में जानवरों के नीचे बिछने वाली पत्ति सूखा रही थी। पड़ोसी इदरीस प्लाट पर आ गया और उसने महिला से गाली गलौच शुरू कर दी। जिसका महिला द्वारा विरोध करने पर इदरीस ने महिला और उसकी बेटी को लाठी डंडों से दौड़ा दौड़ाकर पीटा। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया और मौके पर क्षेत्रीय लोगो की भीड़ लग गई। क्षेत्रवासियों ने महिला को किसी तरह इदरीश के चंगुल से बचाया।

‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ मूवी के चलते सिनेमाघरों में तैनात हुए पुलिसकर्मी, दिखा ऐसा नजारा

 

कार्यवाही का दावा

पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी का 151 में चालान कर मामले को रफा दफा कर दिया। सीओ सिविल लाइन राजेश कुमार ने बताया कि वीडियो की जांच कर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Home / Moradabad / मामूली बात पर दबंगों ने मां-बेटी को डंडो से पीटा,वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो