script

Big Breaking: अमरोहा में बस खाई में गिरी,पांच की मौत 40 से ज्यादा घायल

locationमुरादाबादPublished: Sep 21, 2018 01:58:43 pm

Submitted by:

jai prakash

बस का टायर फटने से बस पलट गयी। जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन दर्जन से अधिक घायल हुए हैं।

moradabad

Big Breaking: अमरोहा में बस खाई में गिरी,पांच की मौत 40 से ज्यादा घायल

अमरोहा: जनपद के डिडोली कोतवाली इलाके के सम्भल मार्ग पर आज सुबह उस समय चीख पुकार मच गयी जब एक प्राइवेट बस का टायर फटने से बस पलट गयी। जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन दर्जन से अधिक घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल के साथ ही मुरादाबाद भी रेफर किया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस फ़ोर्स ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

हैरतअंगेज: खेल खेल में किसान ने सांप निगला ,फिर जो हुआ तो मच गया हाहाकार

अचानक फटा टायर

सम्भल जनपद से सुबह पौने दस बजे प्राइवेट बस सवारियों को भरकर अमरोहा के लिए निकली। रास्ते में पलौला गांव के पास चालक बस पर नियंत्रण खो बैठा। बेकाबू होकर बस खंदक में पलट गई। हादसे में 50 से अधिक यात्री दब गए और चीखने चिल्लाने लगे। शोरगुल होते ही आस पास के गांवों के सैकड़ों लोग आए और बस में फंसे लोगों को निकालने में जुट गए। साथ ही घटना की जानकारी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को दी। प्रशासन के सहयोग से ग्रामीणों ने खंदक में उतरकर यात्रियों को निकाला और ट्रैक्टर की मदद से बस को खींचा गया। घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। फ़िलहाल जानकारी मिलने तक पांच लोगों की मौत हो चुकी थी।


जेल ट्रान्सफर के नाम पर यूपी के इस शहर में हो गया करोड़ों का खेल, ऐसे खुला मामला

राहत और बचाव कार्य शुरू

 

एएस पी अमरोहा ब्रिजेश सिंह के मुताबिक दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी। राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। सबसे पहले घायलों को उचित इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। फ़िलहाल अभी जो जानकारी मिली है कि बस की रफ़्तार ज्यादा थी और अचानक टायर फट गया और बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिस कारण ये दर्दनाक हादसा हो गया।

यूपी के इस शहर में हुआ भीषण हादसा,तीन की मौत आधा दर्जन से अधिक घायल

पूर्व विधायक पहुंचे अस्पताल

हादसे की सूचना पर पूर्व विधायक महबूब अली भी जिला अस्पताल घायलों का हाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे। जहां इलाज में धीमी गति पर उन्होंने डाक्टरों को चेताया। उन्होंने डाक्टरों पर लापरवाही का भी आरोप लगाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो