scriptयुवती पहुंची थाने और प्रेमी पर लगा दिया गंभीर आरोप, पुलिस के भी उड़ गए होश | Girl complaint against her boy friend for cheating | Patrika News
मुरादाबाद

युवती पहुंची थाने और प्रेमी पर लगा दिया गंभीर आरोप, पुलिस के भी उड़ गए होश

Highlights

एक साल से था प्रेम प्रसंग
युवती ने शादी के लिए कहा
पीड़िता ने पुलिस से की शिकायत

मुरादाबादOct 22, 2019 / 08:57 pm

jai prakash

amroha_rape.jpg

Rape

मुरादाबाद: जनपद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में युवती ने गांव के ही युवक पर शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। यही नहीं जब युवती ने शादी के लिए युवक से कहा तो उसे धमका दिया। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें यूपी: इस शहर में मुस्लिम महिलाओं ने केक काटकर दीं अमित शाह को जन्मदिन की बधाई

एक साल से थे सम्बन्ध

जानकारी के मुताबिक थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी युवती का गांव के ही युवक सद्दाम पुत्र जुल्फेकार से प्रेम प्रसंग हो गया। पीड़ित के अनुसार कुछ दिनों तक दोनों फोन पर बातचीत की, इसके बाद युवक मिलने का दबाव बनाने लगा। शादी का झांसा देकर कई बाद शारीरिक संबंध बनाया। पीड़िता ने एक साल बाद जब आरोपी से शादी करने की जिद की, तब आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसकी भनक जैसे ही परिजनों को लगी तब युवती के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी। मैनाठेर पुलिस ने सद्दाम, मारुफ, अल्लाउद्दीन सहित तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो