scriptPolice Encounter: पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली, युवक पर गोली चलाने के मामले में था फरार | History sheeter shot in police encounter in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Police Encounter: पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली, युवक पर गोली चलाने के मामले में था फरार

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में पुलिस और हिस्ट्रीशीटर के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें हिस्ट्रीशीटर गोली लगने से जख्मी हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।

मुरादाबादJun 15, 2024 / 12:24 pm

Mohd Danish

History sheeter shot in police encounter in Moradabad

Police Encounter In Moradabad

Police Encounter In Moradabad: मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के कल्याणपुर रोड पर शनिवार सुबह पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोली से एक हिस्ट्रीशीटर घायल हो गया। हिस्ट्रीशीटर बंटी सैनी बलदेवपुर का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि पीछा करने पर बदमाश ने गोली चलाई। जवाबी कार्रवाई के दौरान आरोपी घायल हुआ है। हिस्ट्रशीटर के कब्जे से पुलिस ने तमंचा बरामद कर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाश के पैर में गोली लगी है।
यह भी पढ़ें

मानसून को लेकर मौसम विभाग ने दी खुशखबरी, इस दिन से शुरू हो जाएगी बारिश

हिस्ट्रीशीटर का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि शुक्रवार को बसंत विहार में रहने वाले रोहित को जान से मारने की नीयत से बंटी ने उस पर गोली चलाई थी। इस घटना में रोहित घायल हुआ था। इस मामले में कटघर थाने में मामला भी दर्ज किया गया था। पुलिस उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी, तभी रात में कल्याणपुर रोड पर उसकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई। जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी है। यह कटघर थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर भी है। मुठभेड़ में घायल हुए हिस्ट्रीशीटर को इलाज के लिए पुलिस जिला अस्पताल में लेकर आई है।

Hindi News/ Moradabad / Police Encounter: पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली, युवक पर गोली चलाने के मामले में था फरार

ट्रेंडिंग वीडियो