scriptMoradabad Airport: मुरादाबाद में विमान नहीं अफसरों के ख्वाब भर रहे उड़ान, लोग पूछ रहे कब शुरू होगी सेवा | In Moradabad flying is fulfilling dreams of officers not planes | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Airport: मुरादाबाद में विमान नहीं अफसरों के ख्वाब भर रहे उड़ान, लोग पूछ रहे कब शुरू होगी सेवा

Moradabad Airport: यूपी के मुरादाबाद हवाई अड्डे से उद्घाटन के बाद भी उड़ान शुरू नहीं हो सकी है। अब एयरपोर्ट अथॉरिटी 194 सीटर 320 एयरबस उड़ाने की तैयारियां शुरू कर रही है।

मुरादाबादMay 22, 2024 / 02:59 pm

Mohd Danish

In Moradabad flying is fulfilling dreams of officers not planes

Moradabad Airport

Moradabad Airport: मुरादाबाद हवाई अड्डे से उद्घाटन के बाद 19 सीटर विमान उड़ नहीं सके, लेकिन अब एयरपोर्ट अथॉरिटी ने 194 सीटर 320 एयरबस उड़ाने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। भविष्य में हवाई अड्डे के टर्मिनल का विस्तार करने का प्लान है। जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद ने भी उद्घाटन के मौके पर इसकी घोषणा की थी।
मूंढापांडे में हवाई अड्डे के पास जमीन का अधिग्रहण भी बहुत जल्द हो सकता है। इसके लिए प्रस्ताव शासन को भेज दिया गया है। अभी यह भी नहीं कहा जा सकता कि मुरादाबाद से छोटे विमानों की उड़ान कब शुरू होगी। 10 मार्च को मुरादाबाद के साथ लोकार्पित हुए आजमगढ़ अलीगढ़, श्रावस्ती, चित्रकूट हवाई अड्डों से उड़ान शुरू हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

अमरोहा में युवक ने किया सुसाइड, घरेलू विवाद के चलते दिया घटना को अंजाम, बंद कमरे में मिला शव

मुरादाबाद में अब तक फ्यूल स्टेशन बनाने के लिए एचपीसीएल कंपनी को अनुमति नहीं मिली है। निजी कंपनी फ्लाई बिग के पास विमानों की कमी होना भी कारण है। एएआई का कहना है कि उड़ान के लिए उनकी ओर से सारी व्यवस्थाएं पूरी हैं। अब भविष्य के लिहाज से तैयारियां की जा रही हैं। जबकि फ्लाई बिग कंपनी के प्रतिनिधि उड़ान के मुद्दे पर कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad Airport: मुरादाबाद में विमान नहीं अफसरों के ख्वाब भर रहे उड़ान, लोग पूछ रहे कब शुरू होगी सेवा

ट्रेंडिंग वीडियो