scriptRain In UP: गर्मी से मिलेगी राहत, यूपी के इन जिलों में होने जा रही बारिश, मौसम विभाग की गुड न्यूज | It is going to rain in UP | Patrika News
मुरादाबाद

Rain In UP: गर्मी से मिलेगी राहत, यूपी के इन जिलों में होने जा रही बारिश, मौसम विभाग की गुड न्यूज

UP Weather News: यूपी में पड़ रही गर्मी के बीच मौसम विभाग ने राहतभरी जानकारी दी है। मौसम विभाग ने गुड न्यूज देते हुए कहा है कि आने वाले दिनों में फिर से यूपी का मौसम बदलने वाला है।

मुरादाबादApr 17, 2024 / 10:45 am

Mohd Danish

It is going to rain in UP

It is going to rain in UP

Rain In UP: यूपी में 18 अप्रैल से नया वेस्टर्न डिस्टर्बेंस दस्तक देने जा रहा है, जिसकी वजह से यूपी समेत कई राज्यों में झमाझम बारिश, आंधी तूफान और बिजली कड़कने की चेतावनी दी गई है। मौसम विभाग के अनुसार, पूर्वोत्तर भारत में 16-21 अप्रैल के बीच हल्की से मध्यम बरसात होने वाली है। इसके साथ ही आंधी तूफान का भी अलर्ट जारी किया गया है। पिछले 24 घंटे की बात करें तो मध्य प्रदेश के कई इलाकों में ओलावृष्टि रिकॉर्ड की गई।

यूपी के इन जिलों में होगी बारिश

यूपी के आगरा, अलीगढ़, बागपत, बरेली, बिजनौर, मुरादाबाद, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, मैनपुरी, मेरठ समेत कई जिलों में झमाझम बारिश की संभावना जताई गई है।

इसके अलावा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड में 15 अप्रैल, जम्मू कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश में 18 अप्रैल और उत्तराखंड में 18 और 19 अप्रैल को ओले गिरने जा रहे हैं। जम्मू कश्मीर, लद्दाख में 15 और 19 अप्रैल, हिमाचल प्रदेश में 15 अप्रैल को तेज बारिश होगी। हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 16 और 17 अप्रैल को 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने वाली हैं।

Home / Moradabad / Rain In UP: गर्मी से मिलेगी राहत, यूपी के इन जिलों में होने जा रही बारिश, मौसम विभाग की गुड न्यूज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो