scriptMoradabad: एंटी करप्शन टीम ने जूनियर इंजीनियर को पचास हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा | Junior engineer caught by anti corruption team at taking bribe | Patrika News

Moradabad: एंटी करप्शन टीम ने जूनियर इंजीनियर को पचास हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

locationमुरादाबादPublished: Jan 24, 2020 07:12:24 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -बिल भुगतान के बदले जेई मांग रहा था रिश्वत -ठेकेदार ने परेशान होकर की थी एंटी करप्शन टीम से शिकायत -टीम ने जाल बिछाकर ठेकेदार को रुपए देने भेजा -आरोपी जेई ने अपने आपको बताया बेक़सूर

मुरादाबाद: लाख कोशिशों के बाद भी सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा। जी हां आज शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित जल निगम में तैनात जूनियर इंजीनियर को एंटी करप्शन टीम ने पचास हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ लिया। आरोपी इंजीनियर एक ठेकेदार से भुगतान के बदले रिश्वत मांग रहा था। जिस पर शिकायत के बाद टीम ने उसे दबोच लिया। इसके बाद पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है।

फांसी के फंदे तक पहुंची शबनम-सलीम की प्रेम कहानी, सुप्रीमकोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ये है मामला
जल निगम की निर्माण एजेंसी सी एन डी एस में जेई अश्वनी कुमार तैनात है। विभाग के ठेकेदार योगेंद्र कुमार त्यागी द्वारा शहर में अवासो का निर्माण कराया गया था। ठेकेदार को काम के बदले कुछ भुगतान पूर्व में विभाग द्वारा कर दिया गया था। जबकि 29 लाख रुपए का भुगतान और किया जाना था। लेकिन जे ई अश्वनी कुमार भुगतान करवाने के बदले ठेकेदार से 50 हजार रूपए की मांग कर रहा था। अश्वनी कुमार की हरकत से परेशान ठेकेदार ने एंटी करप्शन टीम से मामले की शिकायत की। जिसके बाद एंटी करप्शन की टीम ने अपना जाल बिछा दिया।

Breaking: कैराना विधायक नाहिद हसन की जमानत अर्जी रद्द, 14 की न्यायिक हिरासत में भेजे गए जेल, देखें वीडियो
मिली थी शिकायत
आज एंटी करप्शन की टीम द्वारा ठेकेदार को पैसे लेकर जे ई के पास भेजा। जैसे ही जे ई ने ठेकेदार से 50 हजार रुपए पकड़े टीम ने जे ई को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। एंटी करप्शन टीम प्रभारी अब्दुल रज्जाक ने बताया कि जेई की खिलाफ शिकायत की गई थी, जिसमें आज उन्हें रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा गया है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो