scriptEncounter In Moradabad: विवाहिता का किडनैपर एनकाउंटर में गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार | Kidnapper of married woman injured in encounter in Morad | Patrika News
मुरादाबाद

Encounter In Moradabad: विवाहिता का किडनैपर एनकाउंटर में गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार

Encounter In Moradabad: यूपी के मुरादाबाद में विवाहिता को घर में घुसकर अगवा करने की कोशिश करने वालों में से एक आरोपी पुलिस एनकाउंटर में पकड़ा गया है। मुठभेड़ में आरोपी महफूज को पैर में गोली लगी है।

मुरादाबादJun 30, 2024 / 12:11 pm

Mohd Danish

Kidnapper of married woman injured in encounter in Moradabad

Encounter In Moradabad:

Encounter In Moradabad Today: मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे इलाके में बहनों को अगवा और परिजनों पर फायरिंग करने के मामले में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार एक आरोपी के पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इससे पहले कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों के मकान पर बुलडोजर चलवा दिया था।
एसएसपी सतपाल अंतिल ने मुख्य आरोपी मुस्लिम पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। मूंढापांडे के गांव निवासी फर्म कर्मी के घर में 26 जून के रात रात करीब तीन बजे गांव निवासी मुस्लिम, उसका पिता नन्हें, चाचा आले हसन और सुलेमान दो अन्य लोग तमंचों से लैस होकर घुस गए थे।
आरोपियों ने फर्म कर्मी की शादीशुदा बेटी को अगवा करने की कोशिश की थी। बड़ी बेटी के शोर मचाने पर परिजन जाग गए थे। आरोपी दोनों बहनों को तमंचे के बल पर अगवा कर ले जाने लगे थे। फर्म कर्मी, उसकी पत्नी, बेटे ने विरोध किया तो तीनों को गोली मार दी थी।
इस मामले में आरोपी मुस्लिम और उसके पिता नन्हें, चाचा सुलेमान और आले हसन समेत दो अज्ञात के खिलाफ अपहरण की कोशिश और जानलेवा हमले के मामले में मूंढापांडे थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

Hindi News/ Moradabad / Encounter In Moradabad: विवाहिता का किडनैपर एनकाउंटर में गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार

ट्रेंडिंग वीडियो