script भाभी संग रंगरेलियां मना रहा था चाचा, भतीजे ने देखा तो गला घोंट मार डाला | moradabad crime news in hindi today | Patrika News

भाभी संग रंगरेलियां मना रहा था चाचा, भतीजे ने देखा तो गला घोंट मार डाला

locationमुरादाबादPublished: Dec 01, 2023 10:53:30 am

Submitted by:

Mohd Danish

Moradabad News: मुरादाबाद पुलिस ने वारदात के दो महीने बाद हत्यारे चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि हत्यारे चाचा ने पुलिस में भतीजे की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी।

moradabad crime news in hindi today
Moradabad Crime: पुलिस ने जांच पड़ताल की तो हत्या का मामला सामने आया था। सभी एंगलों में जांच करते हुए हत्यारा उसका सगा चाचा ही निकला है। एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि मिलक निवासी यूसुफ का शव एक अक्तूबर को गन्ने के खेत में मिला था। जांच में चाचा का नाम सामने आया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
2 महीने बाद हत्या का सनसनीखेज खुलासा
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। भोजपुर थाने इलाके में बीते 2 महीने पहले 8 वर्षीय मासूम की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए हत्या के 2 महीने बाद मृतक बच्चे के सगे चाचा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब हत्या को लेकर आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
भतीजे के गुम होने का किया नाटक
इस बेइज्जती से बचने के लिए आरोपी चाचा ने अपनी ही 8 वर्षीय भतीजे की बनियान से गला घोटकर हत्या कर दी। आरोपी चाचा ने भतीजे की हत्या करके शव को जंगल में फेंक दिया। इसके बाद वह बच्चे के गुम होने का नाटक करने लगा। पुलिस ने जब पड़ताल की हत्यारे चाचा को गिरफ्तार करत जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

यूपी में बारिश के साथ दिसंबर की होगी शुरुआत, इन 15 जिलों में बरसेंगे मेघ

मासूम की गला दबाकर की हत्या
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मृतक मोहम्मद राजा के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गले को दबाकर हत्या की पुष्टि हुई थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी। दो महीने बाद इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मासूम की हत्या के मामले में सगे चाचा मुस्तफा को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया।
इस मामले में एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी चाचा का अपनी भाभी संग अवैध संबंध था। मासूम ने आपत्तिजनक हालत में चाचा को देख लिया था। इसी लिए चाचा ने मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो