scriptMoradabad News: गोवंशीय पशुओं के कटे हुए मिले सिर-पैर, पुलिस और हिंदूवादी संगठनों के बीच हुई नोकझोंक | Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में गोवंशीय पशुओं के कटे सिर-पैर मिलने के बाद बवाल हो गया। हिंदूवादी संगठनों और पुलिस के बीच जमकर नोकझोंक हो गई। | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: गोवंशीय पशुओं के कटे हुए मिले सिर-पैर, पुलिस और हिंदूवादी संगठनों के बीच हुई नोकझोंक

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में गोवंशीय पशुओं के कटे सिर-पैर मिलने के बाद बवाल हो गया। हिंदूवादी संगठनों और पुलिस के बीच जमकर नोकझोंक हो गई।

मुरादाबादMay 24, 2024 / 07:36 pm

Mohd Danish

Severed heads legs of cattle found in Pakbada Moradabad

अवशेषों को दबाती जेसीबी

Moradabad News Today: मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा इलाके के वारीपुर गांव के खेतों में गोवंशीय पशुओं के कटे हुए सिर और पैर मिलने के बाद हंगामा हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गोवंशीय पशुओं के अवशेषों को दबा दिया है। आरएसएस कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंच पुलिस पर गोवंशीय पशुओं के कटान का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया
पुलिस ने चौकीदार की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं। वारीपुर गांव में रात के समय तस्करों ने तीन गोवंशीय पशुओं का वध किया। इसके बाद उनका मांस साथ ले गए। मौके पर सिर-पैर और हड्डियों को छोड़कर फरार हो गए।
सुबह जब किसानों जागे और खेतों की ओर गए तो उन्हें वहां पर सिर और पैर खेतों में पडे़ हुए मिले थे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई और पशु चिकित्सक को बुलाकर अवशेषों का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद उन्हें गड्डा खोदकर दबा दिया गया।
जानकारी पाकर आरएसएस और बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे। हिंदू संगठनों ने आरोप लगाया की पुलिस की शह पर क्षेत्र में गोतस्कर गोकशी कर रहे है। आसपास घूमने वाले पशुओं को तस्कर उठाकर ले जाते हैं। इसके बाद खेतों में काट कर कर मांस को बेच रहे है।
पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत करवाया। थाना प्रभारी ने बताया की इस तरह का यह पहला मामला है। पुलिस की तीन टीमों को बना कर मामले की जांच कराई जा रही है। जल्दी से जल्दी से गोकशी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: गोवंशीय पशुओं के कटे हुए मिले सिर-पैर, पुलिस और हिंदूवादी संगठनों के बीच हुई नोकझोंक

ट्रेंडिंग वीडियो