script

Moradabad: लॉक डाउन में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गैंग्स्टर के आरोपी को किया गिरफ्तार

locationमुरादाबादPublished: May 08, 2020 10:45:47 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights -पाकबाड़ा पुलिस देर रात कर रही थी चेकिंग -बाइक को रुकने का इशारा करते ही बदमाशों ने शुरू कर दी थी फायरिंग -जबाबी फायरिंग में बदमाश हुआ घायल, एक हो गया फरार

encounter.jpg

मुरादाबाद: शहर की पाकबाड़ा पुलिस को एक बड़ी सफलता बीती रात मिली है। जिसमें उसने मुठभेड़ के दौरान वांछित बदमाश को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के एक पैर में गोली लगी है, जबकि उसका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अपस्ताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ फरार बदमाश के लिए काम्बिंग की जा रही है।

10 मई 1857 क्रांति पर विशेष: ‘जब नगरवधुओं ने सैनिकों को दी चूड़ियां पहनने को’, कहा हम जेल से मुक्त कराएंगी सिपाहियों को

चेकिंग कर रही थी पुलिस
एसपी सिटी अमित कुमार आनंद के मुताबिक पाकबाड़ा पुलिस डींगरपुर रोड पर चेकिंग कर रही थी। तभी एक बाइक पर आ रहे दो लोगों को रुकने का इशारा किया। लेकिन रुकने के बजाय दोनों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर जबाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश को गोली लगने से घायल हो गया और गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।जबकि उसका साथी फरार हो गया।

ईद के लिए कपड़े सिलवाने घर से निकली तीन महिलाओं को स्कॉर्पियो ने रौंदा, एक की दर्दनाक मौत, दो गंभीर

मामले हैं दर्ज
गिरफ्त में आया बदमाश रफिया है उस पर गोकशी समेत गैंगस्टर के मामले दर्ज हैं। उसे घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस फरार बदमाश की तलाश में काम्बिंग कर रही है। बदमाश के पास से देशी तमंचा और कारतूस भी बरामद हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो