ईद के लिए कपड़े सिलवाने घर से निकली तीन महिलाओं को स्कॉर्पियो ने रौंदा, एक की दर्दनाक मौत, दो गंभीर

Highlights

- रामपुर स्थित दिल्ली-नैनीताल हाईवे-87 की घटना

- ईद के लिए कपड़े सिलवाने घर से निकली थी महिलाएं

- तीन महिलाएं ईद के कपड़े सिलवाने के लिए मैगजीन मोहल्ले से दूसरे मोहल्ले में

By: lokesh verma

Published: 08 May 2020, 10:03 AM IST

रामपुर. ईद के लिए कपड़े सिलवाने गई तीन महिलाओं को एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं बुरी तरह से घायल हो गईं। जबकि स्कॉर्पियो डिवाइडर को पार करती हुई दूसरी दिशा में 100 मीटर दूर जा गिरी। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले घायल महिलाओं को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं मृतक महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

यह भी पढ़ें- Lockdown: अब शराब खरीदने के लिए शराबी को भरना होगा फॉर्म, यह है वजह

दरअसल,घटना गुरुवार देर रात दिल्ली-नैनीताल हाईवे-87 स्थित थाना गंज क्षेत्र में हुई है। कोतवाल रामवीर सिंह के मुताबिक, तीन महिलाएं ईद के कपड़े सिलवाने के लिए मैगजीन मोहल्ले से दूसरे मोहल्ले में गईं थीं,। वहां से वापस लौटते समय एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में दो महिलाएं घायल हो गईं, जबकि एक महिला हिना की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही तीन थानों की पुलिस मौक पर पहुंची और गाड़ी चालक को गिरफ्तार करते हुए घायल महिलाओं को अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। गाड़ी चालक टेलीकॉम कंपनी में तैनात बताया जा रहा है। वहीं स्कॉर्पियो को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाना सिविल लाइंस में खड़ा कर दिया है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि स्कॉर्पियो की स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से रही होगी तभी इतनी जबरदस्त टक्कर हुई। जहां पर हादसा हुआ वहां से 100 मीटर की दूरी पर डिवाइडर को पार करती हुई स्कॉर्पियो जा गिरी। गनीमत यह रही कि दूसरी दिशा से कोई वाहन नहीं आ रहा था, वरना एक और बड़ा हादसा हो सकता था।

यह भी पढ़ें- 10 मई 1857 क्रांति पर विशेष: 'जब नगरवधुओं (वेश्या)ने सैनिकों को दी चूड़ियां पहनने को', कहा हम जेल से मुक्त कराएंगी सिपाहियों को

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned