script मुरादाबाद हवाई अड्डे से उड़ान की तैयारी पूरी, जल्द शुरू होगी सेवा, जान लें ये खास बात | Preparations for flight from Moradabad airport completed | Patrika News

मुरादाबाद हवाई अड्डे से उड़ान की तैयारी पूरी, जल्द शुरू होगी सेवा, जान लें ये खास बात

locationमुरादाबादPublished: Dec 01, 2023 01:47:51 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Moradabad News: मुरादाबाद हवाई अड्डे का लाइसेंस जारी होने के बाद उड़ान शुरू कराने की प्रकिया तेजी से चल रही है। निजी कंपनी बिग चार्टर अपने संसाधन जुटाने में लग गई है।

Moradabad Airport News Today
Moradabad Airport News Today: बतादें कि विमान के अलावा हवाई अड्डे पर तैनात किए जाने के लिए स्टाफ का इंतजाम किया जा रहा है। यह सारा कार्य निजी कंपनी दिल्ली में कर रही है। सारी व्यवस्थाएं होने के बाद एएआई के पत्र लिखकर सूचित किया जाएगा।
उड़ान की सभी तैयारियां हुई पूरी
एयरपोर्ट निदेशक संदीप कुमार ने बताया कि लाइसेंस जारी होने के बाद उड़ाने के लिए सभी तैयारियां पूरी हैं। अब कंपनी अपने संसाधन जुटाने व अन्य कार्यों में लगी है। लोकार्पण की तिथि शासन से तय होनी है।
जल्द घोषित की जाएगी लोकार्पण की तिथि
वहीं दूसरी ओर एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के आलाधिकारी नागरिक उड्डयन मंत्रालय के लगातार संपर्क में हैं। निजी कंपनी से जानकारी मिलते ही एएआई के अधिकारी मंत्रालय से साझा करेंगे। इसके बाद लोकार्पण की तिथि घोषित की जाएगी। माना जा रहा है कि जनवरी की शुरुआत में लोकार्पण किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

भाभी संग रंगरेलियां मना रहा था चाचा, भतीजे ने देखा तो गला घोंट मार डाला

एयरपोर्ट डायरेक्टर संदीप कुमार का कहना है कि लाइसेंस जारी होने के बाद हमारी ओर से सभी तैयारियां पूरी हैं। अब कंपनी अपने संसाधन जुटाने व अन्य कार्यों में लगी है। प्रक्रिया तेजी से चल रही है। लोकार्पण की तिथि शासन से तय होनी है।

ट्रेंडिंग वीडियो