Moradabad: कलयुगी बेटे ने पिता की हत्या कर संदूक में बंद कर दी लाश, वजह है चौंकाने वाली

Highlights
-मझोला के कुन्दनपुर मोहल्ले में में रहता है पूरा परिवार
-मृतक दोनों बेटों के साथ सब्जी का ठेला लगाकर करता है जीवन यापन
-एक बेटे ने शराब के लिए मांगे थे पैसे, जिस पर मृतक ने कर दिया था इंकार
-पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शुरू की पूछताछ

By: jai prakash

Published: 23 May 2020, 05:18 PM IST

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें कलयुगी बेटे ने शराब के लिए पैसे न देने पर अपने पिता की गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी। यही ने आरोपी ने पिता (Father) की लाश को घर के ही एक संदूक (Box) में बंद कर दिया और शुक्रवार शाम से ढूंढने का नाटक कर रहा था। जब संदूक खोलकर परिजनों ने देखा तो होश उड़ गए। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम (Postmartam) के लिए भेज दिया है।

'ऑन ड्यूटी कोविड-19 स्पेशल' लिखे ट्रक से पुलिस ने एक करोड़ का गांजा पकड़ा, मेरठ ला रहे थे तस्कर

शराब के लिए पैसे न देने पर की हत्या

कुन्दनपुर निवासी महेंद्र सिंह बेटे बंटी और विक्की के साथ सब्जी का ठेला लगाकर जीवन यापन करते थे। शनिवार दोपहर भगवती देवी ने अपने कमरे का संदूक खोला तो लाश को देखकर चीख निकल गई। इसके बाद हत्या का पता चला। शव पर गला घोंटने के निशान था और शरीर के कई हिस्सों पर सूजन थी। लाश देख भगवती के शोर मचाने पर भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। भगवती ने बताया कि शराब के पैसे मांगने पर विक्की ने उसके साथ भी मारपीट की थी। उसने विक्की पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि विक्की ने ही शराब के रुपये नहीं देने पर हत्या कर दी और शव को संदूक में छिपा दिया। शाम को घर पर खाना खाने के दौरान पिता के नहीं होने पर सभी ने खोजबीन की। बंटी ने रिश्तेदारी में भी फोन करके पूछा। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा है। घर पर उसकी पत्नी भी नहीं थी।

Lockdown 4.0: राशन बांटने को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद और भाजपा में मची तकरार

संदूक में छिपा दी लाश

इंस्पेक्टर मझोला के मुताबिक आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया गया है, उसने ही पिता की हत्या कर लाश को संदूक में बंद कर दिया था। परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

Show More
jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned