scriptयूपी के ये दो पूर्व मुख्यमंत्री सोमवार को पहुंचेंगे रामपुर, आजम खां के बड़े प्रोग्राम में होंगे शामिल | SP leader Mulayam Singh Yadav and Akhilesh Yadav reaches Rampur monday | Patrika News

यूपी के ये दो पूर्व मुख्यमंत्री सोमवार को पहुंचेंगे रामपुर, आजम खां के बड़े प्रोग्राम में होंगे शामिल

locationमुरादाबादPublished: May 13, 2018 08:55:39 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

इस कार्यकम में होंगे शामिल

रामपुर । उत्तर प्रदेश के दो पूर्व मुख्यमंत्री कल रामपुर आएंगे। पूर्व मंत्री व सपा नेता आज़म खान समेत सैकड़ों सपा कार्यकर्ता उनका जोरदार स्वागत करेंगे। एडिशनल एसपी सुधा सिंह ने पत्रिका संवाददाता ओमपाल राजपूत को बताया कि सुरक्षा व्यवस्था की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
दरअसल सोमवार को सुबह 11 बजे सपा नेता आजम खान के मौलाना मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय में पहले दीक्षान्त समारोह का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें नालंदा यूनिवर्सिटी के कुलपति इस प्रोग्राम के मुख्य अतिथि होंगे। इस कार्यक्रम के दौरान सपा नेता आजम खान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को डीलिट् की मानद उपाधि से नवाजेंगे। सपा नेता आजम खान ने बताया कि इस मौके पर यूनिवर्सिटी के करीब 200 छात्र-छात्राओं को गोल्ड मेडल्स प्रदान किए जाएंगे। साथ ही 1200 छात्र-छात्राओं को स्मृति चिन्ह भी दिए जाएंगे ।
जौहर यूनिवर्सिटी में अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के आने को लेकर छात्रों में काफी उत्साह है । माना ये जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव छात्रों के जीवन में कैसे क्रांति आये इसके लिए कोई गुरु मंत्र जरूर देंगे। इसके अलावा नालंदा यूनिवर्सिटी के कुलपति से भी छात्र-छात्राएं काफी उम्मीद लगाए हैं। उन्हें उम्मीद है कि दोनों नेता कुछ ऐसा भाषण मंच से दें ताकि हमारी ज़िंदगी में कुछ बदलाव आए ताकि वह जौहर यूनिवर्सटी का नाम रोशन करने के साथ- साथ अपने ज़िले काल भी नाम रोशन कर सकें।
कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी संभाल रही एडिशनल एसपी सुधा सिंह ने बताया कि कल 11 बजे उत्तर प्रदेश के दो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव रामपुर आएंगे। उनके लिए हमने जेड सुरक्षा का घेरा तैयार कर लिया है। सोमवार को जिले भर की पुलिस फोर्स दोनों पूर्व सीएम के प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए सुबह से ही अपनी-अपनी ड्यूटी पर लग जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो