script40 घंटे में दूसरा मर्डर, एक और बेटे ने नशे के लिए माता-पिता को बेसबॉल के बैट से पीटा, पिता की मौत | big murder in morena son beat his father to death with baseball bat mother survived | Patrika News
मोरेना

40 घंटे में दूसरा मर्डर, एक और बेटे ने नशे के लिए माता-पिता को बेसबॉल के बैट से पीटा, पिता की मौत

नशा मुक्ति केंद्र से लौटकर आए बेटे ने माता-पिता पर किया बेसबॉल के बैट से हमला, पिता की मौत, मां की हालत गंभीर

मोरेनाMay 16, 2024 / 02:40 pm

Shailendra Sharma

son killed father
मुरैना में युवा नशे की लत में बुरी तरह से फंस चुके हैं और नशे की लत के लिए अपनों का खून बहाने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। जिले में बीते 40 घंटों के अंदर दो अलग अलग घटनाओं में दो बेटों ने नशे के लिए अपने माता-पिता पर हमला कर दिया। ताजा मामला मुरैना के कोतवाली थाना क्षेत्र के दत्तापुरा की है जहां नशेड़ी बेटे ने माता-पिता पर बेसबॉल के बैट से हमला कर दिया। हमले में पिता की मौत हो गई जबकि मां गंभीर रूप से घायल हुई है।

बेसबॉल के बैट से माता-पिता पर ताबड़तोड़ वार


जानकारी के मुताबिक दत्तापुरा गांव का रहने वाला सुधांशु नशे का आदी है। जिसने गुरुवार की सुबह नशे के लिए पैसे न देने पर पिता रवि व मां पर बेसबॉल के बैट से ताबड़तोड़ वार कर दिए। बेटे के हमले में माता-पिता गंभीर रूप से घायल हुए थे जिन्हें खून से लथपथ हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां पिता को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं मां की हालत गंभीर बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान से लेकर मध्यप्रदेश तक कई कुंवारों को ‘गुलनाज’ कर चुकी है कंगाल, दंग करने वाला है अंदाज


कुछ दिन पहले ही नशा मुक्ति केन्द्र से लौटा था आरोपी


शुरुआती जानकारी के मुताबिक आरोपी सुधांशु नशे का आदी है और उसकी नशे की लत को छुड़ाने के लिए माता-पिता ने उसे नशा मुक्ति केन्द्र में भर्ती कराया था। कुछ दिन पहले ही सुधांशु नशा मुक्ति केन्द्र से वापस लौटा था और आज सुबह उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। वारदात के बाद से आरोपी बेटा सुधांशु फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

प्रसाद की थाली से हाथ टच हुआ तो पंडित जी ने बच्चे को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली सजा



40 घंटे में दूसरी वारदात


बता दें कि नशे के लिए माता-पिता पर हमले की मुरैना जिले में ये बीते 40 घंटों में दूसरी घटना है। मंगलवार बुधवार की दरम्यानी रात भी जिले के कुतवार गांव में सनसनीखेज वारदात हुई थी और तब बेटे हरेन्द्र ने माता-पिता को पैसे न देने पर लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था और मौके से भाग गया था।
यह भी पढ़ें

ऐसा क्या हुआ कि ASI मैडम को लेकर फरार हो गया सिपाही, जोरों पर चर्चाएं


Hindi News/ Morena / 40 घंटे में दूसरा मर्डर, एक और बेटे ने नशे के लिए माता-पिता को बेसबॉल के बैट से पीटा, पिता की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो