scriptप्रसाद की थाली से हाथ टच हुआ तो पंडित जी ने बच्चे को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली सजा | Child Hand touch with Prasad thaali Pandit Beat Child Got 10 Stitches | Patrika News
राजगढ़

प्रसाद की थाली से हाथ टच हुआ तो पंडित जी ने बच्चे को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली सजा

घायल बच्चे को अस्पताल में कराया गया भर्ती, सिर में आए 10 टांके, दिग्विजय सिंह से पीड़ित बच्चे के पिता ने लगाई गुहार….

राजगढ़May 14, 2024 / 03:45 pm

Shailendra Sharma

rajgarh crime news
राजगढ़ (rajgarh) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मासूम बच्चे (minor child) को सिर्फ इस बात पर बेरहमी से पीटा (brutally beaten) गया क्योंकि उसका हाथ पंडित जी (pandit ji) की प्रसाद वाली थाली (prasad thali) से टच (touch) हो गया था। मारपीट के कारण बच्चे के सिर में 10 टांके (10 Stitches) आए हैं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में भर्ती घायल बच्चे के पिता ने अस्पताल का निरीक्षण करने आए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को पूरी घटना बताते हुए न्याय की गुहार लगाई है ।

प्रसाद की थाली टच होने पर बेरहमी से पीटा


घायल नाबालिग बच्चे के पिता गोरधन तवर ने बताया कि खिलचीपुर केबड़े महाराज जहां टाइफाइड से पीड़ित लोगों का इलाज मान मन्नत से होने का दावा किया जाता है, वहां उनका बेटा भी मंदिर में प्रसाद लेकर गया हुआ था। तभी उसने पंडित नरेंद्र शर्मा के प्रसाद को हाथ लगा दिया जिससे पंडित नरेन्द्र शर्मा भड़क गए और लोहे की किसी चीज से बेटे के सिर पर मार दिया। इतना ही नहीं मासूम बेटे को मंदिर में पंडित नरेन्द्र शर्मा व उसके बेटे जितेन्द्र शर्मा ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा। हम घायल हालत में बेटे को खिलचीपुर अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां से उसे राजगढ़ रेफर किया गया है उसके सिर में 10 टांके आए हैं और इलाज चल रहा है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी नरेंद्र शर्मा और जितेंद्र शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

‘मुझे जो करना था वो कर चुका’ 2 साल बाद ये बोलकर छोड़ गया प्रेमी, पढ़ें पूरी खबर


पिता ने दिग्विजय सिंह को बताई पूरी घटना

सोमवार रात को पूर्व सीएम व राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे इस दौरान घायल बच्चे के पिता गोरधन तवर ने दिग्विजय सिंह को बेटे के साथ पंडित व उसके बेटे के द्वारा मारपीट किए जाने की पूरी घटना बताई है। दिग्विजय सिंह ने उचित कार्रवाई का आश्वासन उन्हें दिया है।
यह भी पढ़ें

सज संवरकर दुल्हन करती रही इंतजार, ‘साजन’ लेकर नहीं आया बारात, हर कोई हैरान


Hindi News/ Rajgarh / प्रसाद की थाली से हाथ टच हुआ तो पंडित जी ने बच्चे को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो