scriptसज संवरकर दुल्हन करती रही इंतजार, ‘साजन’ लेकर नहीं आया बारात, हर कोई हैरान | Patrika News
समाचार

सज संवरकर दुल्हन करती रही इंतजार, ‘साजन’ लेकर नहीं आया बारात, हर कोई हैरान

साज सज्जा सहित आने वाले घरातियों एवं बारातियों के लिए भोजन पंडाल लग चुका था, बारात आने का इंतजार हो रहा था तभी अचानक दूल्हे और उसके परिवार वालों ने बारात लाने से इंकार कर दिया…

बालाघाटMay 13, 2024 / 04:02 pm

Shailendra Sharma

groom demand dowry
घर में शादी का माहौल था मंगल गीत गाए जा रहे थे, रिश्तेदारों और मेहमानों का हुजूम लड़की वालों के घर मे लगा हुआ था और दुल्हन सज संवरकर अपने साजन व बारात का इंतजार कर रही थी लेकिन तभी एक ऐसी खबर आई की शादी वाले घर में सन्नाटा पसर गया। दुल्हन और उसके माता-पिता के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। दरअसल दूल्हे और उसके परिवारवालों ने ऐन वक्त पर बारात लाने से इंकार कर दिया और बारात लेकर नहीं आए। मामला बालाघाट जिले का है।

‘साजन’ लेकर नहीं आया बारात


बालाघाट जिले के किरनापुर थाना इलाके के रंमगड़ी गांव में 10 मई को सूर्यवंशी परिवार की बेटी की शादी थी। बारात महाराष्ट्र के नागपुर से आने वाली थी और दूल्हे का नाम अश्विन चौहान था। शादी का मंडप बारातियों का स्वागत और वरमाला सहित लजीज खाना सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं लेकिन तभी दूल्हे और उसके परिवारवालों ने दहेज में सोने की चेन और बाइक सहित 2 लाख रूपए की डिमांड कर दी। दुल्हन के पिता ने ये सब न दे पाने की बात कही तो दूल्हे ने बारात लाने से मना कर दिया और बारात लेकर नहीं आया। इधर दूल्हन सज संवरकर दूल्हे का इंतजार कर रही थी और जब उसे बारात न आने का पता चला तो उस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।
यह भी पढ़ें

AUDIO VIRAL: लेडी थानेदार का ऑडियो वायरल, बोली-‘तेरे नेताओं की…..’सुनें ऑडियो



बारात न आने से पसरा सन्नाटा


ऐन वक्त पर दहेज के कारण बारात न आने से दुल्हन के घर सन्नाटा पसर गया। शादी की पूरी तैयारियां धरी की धरी रह गईं। लड़की के माता पिता सहित अन्य रिश्तेदारों ने दूल्हे और उसके परिजन को बहुत समझाया लेकिन वो नहीं माने और बारात लेकर नहीं आए। जिसके बाद दुल्हन के पिता ने पुलिस थाने पहुंचकर दूल्हे व उसके परिवारवालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ें

Sinful father ने 6 साल तक बेटी से किया रेप, Sexual हार्मोन्स बढ़ाने खिलाता था कैप्सूल, दरिंदगी की दंग करने वाली दास्तां


Hindi News/ News Bulletin / सज संवरकर दुल्हन करती रही इंतजार, ‘साजन’ लेकर नहीं आया बारात, हर कोई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो